अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का निधन हो गया। बता दे की,सिद्धांत का निधन जिम में वर्कआउट के दौरान हुआ है. जिम में वर्कआउट के दौरान सिद्धांत की मौत हो गई। एक्टर ने अपना नाम आनंद सूर्यवंशी से बदलकर सिद्धांत सूर्यवंशी कर लिया। सिद्धांत के आकस्मिक निधन से टेलीविजन इंडस्ट्री सदमे में है

बता दे की, महज 46 साल की उम्र में उनका निधन हो गया। उनका दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया, उन्हें अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों की टीम ने उन्हें ठीक करने और 45 मिनट तक उनके जीवन की लड़ाई लड़ने की कोशिश की मगर वे अभिनेता की जान बचाने में नाकाम रहे और उन्होंने उसे मृत घोषित कर दिया.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की,सिद्धांत को जिम में वर्कआउट के दौरान दिल का दौरा पड़ा। जिसके बाद उसे अस्पताल लाया गया जहां उसे बचाया नहीं जा सका। अभिनेता को श्रद्धांजलि दे रहा है और दुख की इस घड़ी में मजबूत रहने की प्रार्थना कर रहा है।

बता दे की,हाल ही में अपना नाम आनंद सूर्यवंशी से बदलकर सिद्धांत सूर्यवंशी कर लिया है। इसके बारे में और कोई जानकारी अभी तक ज्ञात नहीं है, मगर जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ेगी हम आपको अपडेट करते रहेंगे। सिद्धांत सूफियाना इश्क मेरा जैसे शो का हिस्सा रह चुके हैं। उन्हें आखिरी बार ज़ी टीवी के शो 'क्यू रिश्तों में कट्टी बत्ती' में देखा गया था।

Related News