बिग बॉस के नए सीजन 16 के लिए इस समय फैंस में काफी चर्चा है। हाल ही में खबर आई थी कि सीजन 16 के लिए सलमान खान ने सीजन को होस्ट करने की अपनी फीस में करीब 3 गुना बढ़ोतरी की है जिसके बाद बिग बॉस को लेकर चर्चाएं अपने जोरों पर है। वही नए सीजन में कौन खिलाड़ी भाग लेने वाले हैं इसे लेकर भी चर्चाएं जोरों पर है वही इन सब के बीच एक बड़ी खबर यह सामने आ रही है कि मुनव्वर फारुख कि इस नए सीजन में दिखाई दे सकते हैं।

आपको बता दें कि फारुकी ने हाल ही में एक रियलिटी शो लॉकअप को जीता है जिसमें कंगना रनौत द्वारा शो को होस्ट किया गया था। अब उसके बाद उनके पास एक और रियलिटी शो आने की उम्मीद जताई जा रही है। आपको बता दें कि फारुकी अपनी कॉमेडी के लिए पहले ही अपने फैंस के दिल में जगह बना चुके हैं और अब उनका दूसरा रियलिटी शो सामने आने वाला है जिसे लेकर उनके फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

बता दें कि फारुकी हमेशा से ही विवादों में रहे हैं और वह अपने कॉमेडी के कंटेंट को लेकर भी कई बार मुसीबत में भी फंसे हैं। पर लेकिन इन सबके बीच में भी उन्होंने लॉकअप शो को जीता था और अब एक और रियलिटी शो में जाने वाले हैं। वहीं दूसरी और आपको बता दें कि मुनव्वर द्वारा कई बार अपनी कॉमेडी में बिग बॉस का मजाक भी बनाया गया था। ऐसे में अब जब तक खुद ही ऐसे शो में नजर आने वाले हैं तो वह और उनके फैंस इस शो को किस तरह से देखते हैं और उनकी फैन फॉलोइंग में किस तरह का बदलाव होता है यह आने वाला समय बताएगा।

लेकिन तब तक बिग बॉस सीजन 16 में आने के लिए मुनव्वर फारुख की पूरी तरह से तैयार दिखाई देते हैं वहीं दूसरी और उनके फैंस भी इसे लेकर काफी उत्साहित हैं। हालांकि आपको बता दें कि इसे लेकर अभी तक भी किसी भी प्रकार की अधिकारिक रूप से कोई घोषणा नहीं की गई है।

Related News