बॉलीवुड की निडर एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी एनर्जेटिक एक्टिंग के लिए पूरी इंडस्ट्री में जानी जाती हैं। जहां एक्ट्रेस की फिल्मों की पसंद काफी अच्छी मानी जाती है. जहां अब कंगना के पास कई दमदार फिल्में हैं जो वह पाइपलाइन में पड़ी हैं. जहां अब खबर है कि कंगना रनौत जल्द ही भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आने वाली हैं. कंगना पिछले कई सालों से इस भूमिका को निभाना चाहती थीं। जहां उनके फैंस पिछले कई सालों से इस प्रोजेक्ट को लेकर खूब बातें कर रहे हैं. जहां अब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर इसकी एक छोटी सी झलक दिखाई है.

कंगना रनौत

बता दें, एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ किस्से पोस्ट किए हैं। जो अब वायरल हो रहा है. कंगना ने इस कहानी में कहा है कि वह अब अपनी नई फिल्म की तैयारी शुरू कर रही हैं। उन्होंने लिखा है कि ''सोचो अब मणिकर्णिका फिल्म्स में क्या चल रहा है?'' वहीं दूसरी तस्वीर में उन्होंने बताया है कि वह इंदिरा गांधी के लुक के लिए अपनी बॉडी स्कैन करवा रही हैं."


बता दें, कंगना ने हाल ही में अपनी फिल्म को लेकर बात की थी और कहा था कि वह जल्द ही इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी. लेकिन यह फिल्म उनकी बायोपिक नहीं होगी, यह एक ग्रैंड पीरियड ड्रामा फिल्म होगी। राजनीति को लेकर बहुत सारा ड्रामा होगा, जिस पर अभिनेत्री ने कहा था कि इस फिल्म को देखने से मेरी पीढ़ी को वर्तमान भारत के सामाजिक-राजनीतिक परिदृश्य को समझने में आसानी होगी।" देखना होगा कि एक्ट्रेस की यह फिल्म कब रिलीज होती है।

Related News