जैकलीन फर्नांडीज के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही को सुकेश चंद्रशेखर के 200 रंगदारी मामले में घसीटा गया है. आधिकारिक के अनुसार नोरा फतेहाई को भी चोर से उपहार मिले। अभिनेता को गुरुवार को पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

नोरा फतेही को दिल्ली पुलिस ने आज (गुरुवार) आर्थिक अपराध शाखा के समक्ष पेश होने के लिए तलब किया है। बुधवार को दिल्ली पुलिस ने पिंकी ईरानी से भी पूछताछ की थी, जिन्हें कथित तौर पर जैकलीन को ठग सुकेश से मिलवाने के लिए करोड़ों रुपये दिए गए थे। पहले दौर की पूछताछ के दौरान, अधिकारियों ने जैकलीन और पिंकी ईरानी के जवाबों में विसंगतियां पाईं और उनसे फिर से पूछताछ करने की संभावना है। पिंकी ईरानी को भी गुरुवार को दिल्ली पुलिस के सामने पेश होने को कहा गया है.

एक आधिकारिक सूत्र ने कहा, "चूंकि पिंकी ईरानी यहां हैं, इसलिए हम कल दोनों से पूछताछ करना चाहते हैं। कुछ चीजें हैं जिन्हें स्पष्ट करने की जरूरत है। इस मामले को लेकर नोरा और जैकलीन के बीच कोई सीधा संबंध नहीं है।"

जैकलीन फर्नांडीज से पहले प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा पूछताछ की गई थी, जिसने उन्हें अपने आरोप पत्र में आरोपी के रूप में भी नामित किया है, यह पहली बार है जब दिल्ली पुलिस ने चंद्रशेखर द्वारा खींची गई 200 करोड़ की धोखाधड़ी के मामले में उनसे पूछताछ की। दिल्ली की रोहिणी जेल के अंदर। जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस से 8 घंटे तक पूछताछ की गई।

जैकलीन से पूछताछ के बारे में बोलते हुए विशेष पुलिस आयुक्त (एसपीसी) रवींद्र यादव ने कहा, “हमने उससे सुकेश से लिए गए उपहार और अन्य मुद्दों के बारे में उससे पूछताछ की। जैकलीन को सुकेश से मिलवाने वाली पिंकी ईरानी को भी बुलाया गया। हम जैकलीन और पिंकी दोनों को फिर से बुलाएंगे और उसी के अनुसार आगे बढ़ेंगे।"

Related News