PC:ndtv

हाल ही में टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के 17वें सीजन से बाहर हुए अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन ने मुंबई में अपने दोस्तों के लिए एक पार्टी रखी। ग्रैंड फिनाले से कुछ दिन पहले ही विक्की जैन को बाहर कर दिया गया। अभिनेत्री पूर्वा राणा ने पार्टी की अंदर की तस्वीरें साझा कीं, जहां विक्की जैन को बिग बॉस 17 के पूर्व प्रतियोगियों सना रईस खान, ईशा मालविया और आयशा खान के साथ पोज देते देखा जा सकता है। पूर्वा ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "बिग बॉस स्लेयर इन टाउन विक्की जैन। हमारी विजेता अंकिता लोखंडे का इंतजार है। आप दोनों खास हैं और प्यारे हैं। आप लोगों से मिलकर अच्छा लगा।"
यहां देखें पार्टी की तस्वीरें:


अंकिता लोखंडे ने दिसंबर 2021 में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में विक्की जैन से शादी की। बाद में उन्होंने भव्य रिसेप्शन आयोजित किया। उन्होंने पिछले साल अपनी शादी की प्रतिज्ञा दोहराई। अंकिता और विक्की ने पिछले साल पोस्ट को कैप्शन दिया था, "हमने दोबारा शादी कर ली है #watchtilltheend।"

अंकिता लोखंडे ने 2019 में कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी से बॉलीवुड में कदम रखा। उन्होंने बागी 3 में भी अभिनय किया, जिसमें टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में थे। अंकिता लोखंडे झलक दिखला जा और कॉमेडी सर्कस जैसे टीवी रियलिटी शो में भी प्रतिभागी थीं। पवित्र रिश्ता में अभिनय के बाद वह एक घरेलू नाम बन गईं।

शो के मौजूदा सीजन को सलमान खान होस्ट करते हैं। उन्होंने बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीज़न की भी मेजबानी की। शो के पहले सीज़न को फिल्म निर्माता करण जौहर ने होस्ट किया था। यूट्यूबर एल्विश यादव ने बिग बॉस ओटीटी 2 जीता, जबकि दिव्या अग्रवाल ने टीवी रियलिटी शो का पहला ओटीटी सीजन जीता। एमसी स्टेन ने बिग बॉस 16 जीता। इस बीच, बिग बॉस 17 के फाइनलिस्ट में अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार और अरुण मैशेट्टी शामिल हैं।

Follow our Whatsapp Channel for latest News​​​​​

Related News