इस पीढ़ी के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक जान्हवी कपूर ने 2018 में रोमांटिक ड्रामा फिल्म, धड़क के साथ अभिनय की शुरुआत की, जिसे शशांक खेतान ने निर्देशित किया था और इसमें ईशान खट्टर ने अभिनय किया था। उन्होंने अपने प्रशंसकों के दिलों में जगह बनाई है और इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। अभिनेत्री को आमतौर पर भाई-भतीजावाद का उत्पाद कहा जाता है और अभिनेत्री ने हाल ही में एक स्टार किड होने के विशेषाधिकार पर खुल कर बात की।

पूरे भाई-भतीजावाद की बहस के बारे में बोलते हुए और लोगों को कैसा लगता है कि उनके लिए एक स्टार किड बनना आसान है, अभिनेत्री दुखी, “मैंने इस बात से अपनी शांति बना ली थी कि क्या विशेषाधिकार और भाई-भतीजावाद के इस पूरे सामान के कारण लोग मुझे वास्तव में स्वीकार करेंगे या नहीं। यह आश्चर्यजनक और बहुत खुशी की बात है कि लोग कितने प्यारे और प्रशंसनीय हैं क्योंकि ईमानदारी से मुझे नहीं पता था कि मैं इस भावना के लिए कितना बेताब था कि दर्शक मुझे स्वीकार करते हैं। मुझे लगता है कि गुड लक जैरी के साथ कुछ हद तक ऐसा हुआ है, लेकिन अभी एक लंबा रास्ता तय करना है।"

अपने संघर्ष और कठिनाई के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा, “हां, मैं विशेषाधिकार से आती हूं। सिर्फ इसलिए कि जीवन में मेरा संघर्ष मेज पर खाना रखने या किसी फिल्म के ऑडिशन के लिए लाइन में खड़े होने का नहीं है, इसका मतलब यह नहीं है कि मैंने कठिनाइयों का सामना नहीं किया है। वे बेहद असंबंधित कठिनाइयाँ रही हैं लेकिन फिर भी कठिनाइयाँ। मैं किसी से सहानुभूति नहीं मांग रहा हूं। मैं उन्हें सिर्फ खुले दिमाग से देखने के लिए कह रही हूं क्योंकि मैं काम करती हूं और लोगों का मनोरंजन करने की पूरी कोशिश करती हूं।

जान्हवी अगली बार मिली में दिखाई देंगी, जो एक सर्वाइवल थ्रिलर है जिसमें मनोज पाहवा और सनी कौशल भी हैं। मथुकुट्टी जेवियर द्वारा निर्देशित यह फिल्म उनकी अपनी मलयालम फिल्म हेलेन (2019) की रीमेक है। जान्हवी के पास मिस्टर एंड मिसेज माही और बावल भी पाइपलाइन में हैं। अभिनेत्री को आखिरी बार गुड लक जेरी में देखा गया था, फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही है।

Related News