बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बॉलीवुड की अभिनेत्रियां हमेशा ही अपनी खूबसूरती से लाइमलाइट लुटते हुए नजर आती है। बढ़ती उम्र के बाद भी ये अभिनेत्रियां अपनी खूबसूरती और स्टाइल से लोगों को दिल जीत रही है। हालांकि बढ़ती उम्र के बाद चेहरे की चमक खोने के बाद कई एक्टे्रसस ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। अभी हाल ही में एक बार फिर बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई और उनका लुक देख हर कोई हैरान रह गया है।

हम बात कर रहे है बॉलीवुड की एवरग्रीन अभिनेत्री रेखा की जिसने अपनी खूबसूरती और दिल खुश करने वाली स्माइल से सभी को अपना दिवाना बनाया हुआ है। बढ़ती उम्र के बाद भी बॉलीवुड की यह अभिनेत्री खूबसूरती के मामले में अपने से कम उम्र की अभिनेत्रियों का मात देते हुए नजर आती है।

64 साल की अभिनेत्री को अभी हाल ही में मुंबई में देखा गया जहां उनका नया लुक और खिलखिलाता चेहरे नजर आाया। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उन्होंने अभी हाल ही में पेरिस में प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी जिसके बाद उन्हें देखा गया है।

बता दे कि बॉलीवुड की यह खूबसूरत अभिनेत्री अब तक सबसे ज्यादा प्लास्टिक सर्जरी करवाने वाली अभिनेत्री बन गई है। प्लास्टिक सर्जरी के बाद एक बार फिर यह अभिनेत्री अपनी खूबसूरती का जलवा दिखाने के लिए तैयार है।

Related News