एंटरटेनमेंट डेस्क। छोटे पर्दे की एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव और मोहित अबरोल ने अपनी सगाई तोड़ ली है। ये दोनों करीब 6 साल से एक दूसरे के साथ रहे है। इसके अलावा दोनों ने अगस्त 2016 में सगाई की थी। लेकिन अब अलग हो चुके है। इस मामले में बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए मानसी ने बताया कि कंपैटिबिलिटी और आपसी समझ के अभाव की वजह से हमने रिश्ता खत्म करने का फैसला किया है। इसके अलावा हम दोनों ही जिंदगी से अलग चीजें चाहते थे।

मानसी ने बात करते हुए कहा कि मोहित और मैंने अपने रिश्ते को कई मौके दिए। लेकिन चीजें उस तरह से नहीं चल रही थी। जिस तरह से चलनी चाहिए थी। मुझे अहसास हुआ कि ऐसे ​किसी रिश्ते को जबरदस्ती खींचना सही नहीं होगा। तब जाकर जनवरी में हमने ये फैसला लिया कि हम अब इस रिश्ते को आगे लेकर नहीं जाएंगे।


मानसी श्रीवास्तव ने कहा कि जब पीछे देखती हूं तो सोचती हूं कि हम इस रिश्ते को कामयाब बना सकते थे अगर हमने चीजों को मैच्यौरिटी के साथ संभाला होता। ज्यादा समझदारी दिखाई होती. लेकिन यह सब बीती बातें हो चुकी हैं। हम साल 2018 मार्च में शादी करने वाले थे।लेकिन अपने रिश्ते को कुछ समय देने के लिए उन्होंने शादी को पोस्टपोन कर दिया।

एश्वर्या राय का विवादित मीम शेयर करने पर विवेक ओबरॉय ने मांगी माफी

मीका सिंह ने जबरदस्ती किया था राखी सावंत को किस, जानिए क्या था पूरा माजरा

Related News