प्रभास स्टारर आदिपुरुष लगातार विवादों में घिरे हुए हैं और अब फिल्म की रिलीज को लेकर मेकर्स ने बड़ा फैसला लिया है. फिल्म की टीम, जो अपने वीएफएक्स पर लगातार प्रतिक्रिया का सामना कर रही है, ने अभी इसकी रिलीज को आगे बढ़ाने का फैसला किया है। अब यह फिल्म अगले साल जून में रिलीज होगी।


इसने कहा, "आदिपुरुष सिर्फ एक फिल्म नहीं है, बल्कि भगवान श्री राम के प्रति हमारी भक्ति और हमारे गौरवशाली इतिहास और संस्कृति के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का प्रतीक है। आदिपुरुष के निर्माण में शामिल लोगों को दर्शकों को एक अद्भुत अनुभव देने के लिए कुछ समय निकालने की जरूरत है। आदिपुरुष अब 16 जून, 2023 को रिलीज हो रही है। हम एक ऐसी फिल्म बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं जिस पर पूरे भारत को गर्व हो। आपके सहयोग, प्यार और आशीर्वाद ने हमें इस रामकज में हमेशा प्रेरित किया है और आगे भी करता रहेगा।


'आदिपुरुष' का टीजर रिलीज होने के बाद से यह फिल्म लगातार विवादों में है। फिल्म के टीजर में इस्तेमाल किए गए वीएफएक्स को लेकर भी लगातार आलोचना हो रही थी। इसके साथ ही सैफ अली खान और हनुमान को रावण के रूप में देखने को लेकर भी विवाद हुआ था। कहा जा रहा है कि ये दोनों रामायण के किरदारों से ज्यादा मुगल राज के किरदारों की तरह दिखते हैं। इतना ही नहीं इन विवादों को लेकर भी खबरें आई थीं कि निर्माता भूषण कुमार ने टीम को अपने सीन को और प्रभावी बनाने के लिए कहा है। निर्माता ने उल्लेख किया कि "दर्शकों को एक पूर्ण दृश्य अनुभव देने" के लिए फिल्म को छह महीने आगे बढ़ा दिया गया है।


भूषण कुमार, ओम, प्रसाद सुतार और राजेश नायर द्वारा निर्मित, बड़े बजट की फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में IMAX और 3D संस्करणों में रिलीज़ होगी। आदिपुरुष की टीम फिर से प्रोजेक्ट पर काम करेगी और सुनने में आ रहा है कि वीएफएक्स पर फिर से करीब 100-150 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे। कृति सनोन पौराणिक ड्रामा फ्लिक में मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जिसमें सैफ अली खान और सनी सिंह भी हैं।

Related News