समाज की संकीर्ण सोच के कारण यौन उत्पीड़न के शिकार हमेशा अपनी पहचान छुपाकर अपना जीवन व्यतीत करते हैं और अपराधी खुलेआम जीवन व्यतीत करते हैं। समाज में व्याप्त बुराई की गहराई का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि एक मशहूर अभिनेत्री भी 5 साल से अपने दर्द को दबा रही है और हमले के आरोपी ने उसका अस्तित्व मिटाने की कोशिश की.

समाज की इस विकृति को चुनौती देते हुए, दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेत्री भावना मेनन ने अपना दर्द व्यक्त करने के लिए सोमवार को इंस्टाग्राम का सहारा लिया और लिखा कि वह एक अपराधी नहीं है, लेकिन वह फिल्म उद्योग से अपनी पहचान मिटाने की कोशिश कर रही है। उनके साथ काम करने वाले एक अभिनेता ने व्यक्तिगत प्रतिद्वंद्विता के लिए उन पर हमला किया और उन्हें यौन उत्पीड़न का शिकार भी बनाया।



दस आरोपित गिरफ्तार, बाद में जमानत पर रिहा केरल पुलिस ने बाद में जमानत पर रिहा हुए 10 में से 7 आरोपियों को हिरासत में लिया है। साजिश रचने के आरोपी अभिनेता दिलीप को भी जमानत मिल गई है।

शूट से लौटते वक्त किया गया अपहरण और मारपीट, बनाया वीडियो: घटना 17 फरवरी 2017 की है, जब एक्ट्रेस शूटिंग के बाद घर जाने के लिए अपनी कार में बैठी थी, कुछ लोगों ने उसे ही बंधक बना लिया कार से उसका अपहरण किया और करीब दो घंटे तक उसका यौन उत्पीड़न किया। एक्ट्रेस ने किसी तरह जान बचाई। अभिनेता दिलीप पर निजी रंजिश के चलते इस मामले का आरोप लगाया गया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भावना ने कहा, इंसाफ की इस लड़ाई में मैं अकेली नहीं हूं, समर्थकों का शुक्रिया अदा करती हूं. मुझे उम्मीद है कि गलत काम करने वालों को न्याय दिलाने के लिए मेरी तरह किसी को नहीं लड़ना पड़ेगा, मैं इसे अंजाम तक पहुंचाने जा रहा हूं।

Related News