विजयवाड़ा : अभिनेता सोनू सूद का गुरुवार को यहां गणवरम हवाईअड्डे पर जोरदार स्वागत किया गया. फिल्म अभिनेता को देखने के लिए करोड़ों प्रशंसक उत्साहित थे, जो बॉलीवुड और टॉलीवुड दोनों में बहुत लोकप्रिय है और COVID महामारी के समय में लोगों के लिए अपनी समर्पित सेवा के साथ देश भर में बहुत लोकप्रिय हो गया। कलाकार यहां विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेने आए थे।

सोनू सूद ने शरत चंद्र आईएएस अकादमी के छात्रों के साथ बातचीत करते हुए और यूपीएससी परीक्षा की तैयारी करते हुए शिक्षाविदों के अलावा सेवा गतिविधियों को करने का सुझाव दिया। वहीं समाजसेवी सोनू सूद ने छात्रों से लोगों की सेवा करने की आदत डालने का आह्वान किया है. प्रशंसकों ने अंकुरा अस्पताल के पास और दुर्गा मंदिर में भी असली हीरो की तारीफ की।



उन्होंने इंद्रकीलाद्री में दुर्गा मंदिर का दौरा किया और लोगों की भलाई के लिए प्रार्थना की। उन्होंने कहा कि वह उत्साहित हैं और दुर्गा मंदिर में जाकर और विशेष पूजा-अर्चना कर बेहद खुशी महसूस कर रहे हैं। उन्होंने विजयवाड़ा में अंकुरा अस्पताल के पहले केंद्र का उद्घाटन किया। यह तेलुगु राज्यों में महिलाओं और बच्चों को समर्पित अंकुरा सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल श्रृंखला का 11वां केंद्र है।

Related News