पिछले साल ही एक्टर सोनू सूद ने बहुत से लोगों की मदद इस कोरोना काल में की थी। अब जैसे ही कोरोना की दूसरी वेव आई तब फिर से सोनू सूद ने फिर से अपनी कमर कस ली और वो मजदूरों की मदद करने के लिए आगे आ गएँ। लेकिन हाल ही में एक्टर को कुछ परेशां देखा गया और ये कहते पाया गया की अब उनसे और नहीं होगा।जैसै-जैसे महामारी की दूसरी लहर ने अपना खौफनाक मंजर दिखाना शुरू किया तो लोगों को अस्पताल और दवाइयों की कमी की समस्या उठानी पड़ी। अब लोगों के ऐसे हालात देखते हुए सोनू सून ने भी अपनी मजबूरी जाहिर करते हुए बताया है कि उनके द्वारा 570 बेड का अनुरोध किए जाने पर वह केवल 112 की ही व्यवस्था कर पाए।

क्या हैं सोनू सूद के निराशा की वजह?

सोनू कहते हैं "हां हम फेल हो गए, इसलिए हमारा हेल्थ केयर सिस्टम भी असफल हो गया"। दरअसल ने 1477 रेमडिसिविर की रिक्वेस्ट की थी, लेकिन वह सिर्फ18 की व्यवस्था कर पाए। पिछले कुछ समय से भारी मात्रा में रेमडेसिविर की चोरी हो रही है, जिस वजह से इसकी कमी पड़ जा रही है और जरूरतमंदों तक यह इंजेक्शन नहीं पहुंच पा रहा है।

उनके इस पोस्ट पर लोगों की ओर से भी जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।सोनू सूद खुद कोरोना पॉजिटिव हैं। घर में रहते हुए वो लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं।

Related News