नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी उर्फ ​​अंजना अशोक पांडे अब अपने रिश्ते को दूसरा मौका दे रहे हैं। नवाजुद्दीन के अलावा, आलिया के अपने परिवार के साथ रिश्ते भी सुधरने लगे हैं। इसकी एक झलक सोमवार को होली के मौके पर देखने को मिली। अलियास ने नवाजुद्दीन के भाई शमास नवाज सिद्दीकी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। अब आलिया के उनके साथ होली खेलते हुए तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं।

टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया कसारा में नवाजुद्दीन के फार्म हाउस में शिफ्ट हो गई है। इससे पहले, यह बताया गया था कि नवाज के भाई शम्स आलिया और उनके बच्चों को मुंबई से कसारा फार्म हाउस ले गए थे। खबरों के मुताबिक, आलिया ने पुष्टि की कि शम्स के साथ उनके संबंध भी सुधर रहे हैं। उन्होंने बताया कि शम्स फार्म हाउस में भी हैं और सभी लोग बहुत प्यार से एक साथ रह रहे हैं।

Shamas

आलिया ने यह भी खुलासा किया कि वह और उनके दो बच्चे यानी शोरा भी शम्स के साथ होली खेलते थे। इस मुद्दे पर शम्स से बात करते हुए उन्होंने कहा कि उतार-चढ़ाव जीवन का हिस्सा हैं। सब कुछ हम अपने अनुभवों से सीखते हैं। वह समय बीत गया। परिवार के लिए कुछ भी करूंगा। हमारे बीच अब सब ठीक है। नवाज़ भाई 5 या 6 अप्रैल को हमारे साथ जुड़ेंगे। हां, हम सभी ने मिलकर होली खेली।

Related News