पर्ल वी. पुरी और संजीदा शेख का हाल ही में "चाहा है तुझको" के लिए जारी किया गया संगीत वीडियो है। गाने का बहुत बड़ा प्रशंसक है, विशेष रूप से 90 के दशक के बच्चों के बीच, और निस्संदेह उन सहस्राब्दियों का पसंदीदा होगा जो कठिन समय से गुजर रहे हैं। मनोरंजन में बहुत अधिक संभावनाएं हैं। पर्ल वी पुरी और संजीदा शेख के शानदार अभिनय के लिए धन्यवाद।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, म्यूजिक वीडियो में पर्ल द्वारा निभाया गया किरदार ज्यादातर दृश्यों में नशे में रहने पर जोर देता है। पर्ल ने भावनाओं को पकड़ने का बहुत अच्छा काम किया। यह पहली बार नहीं है जब पर्ल ने शराबी का किरदार निभाया है। बेपनाह प्यार में, उन्होंने पहले एक तुलनीय चरित्र निभाया था। शराब की एक बूंद को छूने के बावजूद, उसे एक शराबी का हिस्सा दिया गया है। हालांकि, प्रतिभाशाली अभिनेता को उन पर निर्माताओं के निरंतर विश्वास से प्रोत्साहित किया जाता है। वह यह भी सोचते हैं कि एक अच्छा अभिनेता बनने के लिए, आपको उन भूमिकाओं को निभाने में सक्षम होना चाहिए जो आपके निर्देशक और पटकथा के लिए आवश्यक हैं।

पर्ल वी पुरी ने अपने अनुभवों के बारे में हमसे खुलकर बात की। उनका दावा है, "मैं आमतौर पर संगीत वीडियो नहीं करता, लेकिन मैं इसे इसलिए कर रहा हूं क्योंकि यह बहुत विशिष्ट और अलग है। मुझे यह देखकर बहुत खुशी हुई कि लोगों ने ऐसा करने के लिए और इसे इतना स्वाभाविक बनाने के लिए मेरी कितनी प्रशंसा की है। मुझे वह फिर से खेलने को मिलता है, भले ही मैंने वास्तविक जीवन में कभी शराब का सेवन नहीं किया। इसके अतिरिक्त, मैं इसके खिलाफ सलाह दें क्योंकि यह किसी के स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है।

दर्शक इस संगीत वीडियो के लिए अपना अधिकतम प्यार और समर्थन देंगे," पर्ल ने बातचीत बंद करते हुए कहा। इस अत्यधिक सक्षम टीम के साथ फिल्म करने का अनुभव अद्भुत था। मैं खुद को सर्वश्रेष्ठ प्रकाश में प्रस्तुत करने में सक्षम था और दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया से प्रसन्न था।

Related News