केआरके के नाम से मशहूर कमाल राशिद खान को 2020 के एक विवादित ट्वीट को लेकर मुंबई में गिरफ्तार किया गया था। केआरके को मुंबई एयरपोर्ट पर उतरने के बाद गिरफ्तार किया गया था। मुंबई पुलिस के मुताबिक उसे आज बोरीवली कोर्ट में पेश किया जाएगा। कमाल आर खान एक स्व-घोषित आलोचक हैं जो अपनी हर्ष और बिज़ायर समीक्षाओं के लिए प्रसिद्ध हैं। सलमान खान से लेकर अर्जुन कपूर तक केआरके ने किसी सेलेब्रिटी को आलोचनाओं के लिए नहीं छोड़ा है।

वह अपने एक ट्वीट की वजह से मुश्किल में हैं। बताया जा रहा है कि केआरके के खिलाफ एक विवादित ट्वीट के चलते कार्रवाई की गई है। यह पहली बार नहीं है जब केआरके को गिरफ्तार किया गया है। केआरके बीते दिनों अपने ट्वीट को लेकर मानहानि की कानूनी लड़ाई में फंस चुके हैं। बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान ने उन पर मानहानि का केस किया था...


हाल ही में केआरके ने भी ऋतिक रोशन को फटकार लगाते हुए लिखा, "ऋतिक आप अपनी और कंगना की कहानी के बारे में बात क्यों नहीं करते जैसे आपने मुझे सुनाया? और हां अपने लैपटॉप पर उनकी कुछ दिलचस्प तस्वीरें भी दिखाईं। मैं निश्चित रूप से इसकी समीक्षा करूंगा लेकिन सही समय पर। केआरके कहते हैं, 'विक्रम वेधा का टीजर रिलीज हो चुका है। इसमें एक सीन में सैफ अली खान और ऋतिक रोशन आमने-सामने बैठे हैं। सैफ अली खान करीना कपूर खान के पति हैं। ये वही सैफ हैं जिनकी पत्नी करीना हैं।' उन्होंने कहा कि अगर वे अच्छी नहीं लगती हैं तो हमारी फिल्में न देखें और ऋतिक, जिन्होंने हाल ही में कहा था कि आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा का बहिष्कार नहीं किया जाना चाहिए। यह एक अच्छी फिल्म है।

Related News