बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्क्रीनशॉट साझा किया जो उन्हें सर्च इंजन गूगल के अनुसार 'दुनिया के शीर्ष मार्शल कलाकार' के रूप में दिखाता है। अभिनेता द्वारा साझा किए गए स्क्रीनशॉट में उन्हें जैकी चैन, ब्रूस ली और जेट ली जैसे अन्य लोगों के साथ दिखाया गया है।

कमांडो अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर स्क्रीनशॉट साझा करते हुए लिखा, "जय हिंद # कलारीपयट्टू" जैसे ही जामवाल ने खबर साझा की, उनके प्रशंसकों ने उन्हें इस बड़े उपलब्धि पर बधाई दी। उनमें से एक ने अभिनेता की पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए कहा, “हमेशा देश को गौरवान्वित करना! ️???? जय हिंद!", एक अन्य ने लिखा, "आप पर गर्व है विद्युत ️"। अभिनेता बिदिता बाग ने भी पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए लिखा, "भारत को गौरवान्वित करने के लिए धन्यवाद " प्रियांक शर्मा ने पोस्ट पर एक दिल का इमोजी छोड़ा।

जामवाल भारतीय मार्शल आर्ट फॉर्म कलारीपयट्टू को वैश्विक पहचान दिला रहा है। अभिनेता कम उम्र से ही कला के रूप में प्रशिक्षण ले रहा है।

काम के मोर्चे पर, इस साल अप्रैल में फिल्म उद्योग में 10 साल पूरे करने वाले अभिनेता ने अपना प्रोडक्शन हाउस एक्शन हीरो फिल्म्स लॉन्च किया। जामवाल ने कहा कि अपने होम प्रोडक्शन बैनर के तहत, वह "भारतीय सामग्री के अग्रणी उत्पादकों और प्रदाताओं में से एक बनना चाहते हैं जो भारतीय संस्कृति और कहानियों के बारे में दुनिया भर के दर्शकों को संलग्न, मनोरंजन, शिक्षित और सशक्त बनाता है।"

Related News