बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन बहुत शांत और सौम्य दिखते हैं। लेकिन उनके बुद्धिमान जवाब अक्सर प्रशंसकों का दिल जीतते हैं। एक बार फिर जूनियर बच्चन के साथ कुछ ऐसा ही हुआ। सोशल मीडिया पर, उपयोगकर्ता हर मुद्दे पर इतने सारे सवाल और जवाब पूछते हैं कि कभी-कभी स्थिति असहज हो जाती है, जवाब देना भी मुश्किल होता है। सोशल मीडिया यूजर्स अभिषेक बच्चन की आने वाली फिल्म 'द बिग बुल' को लेकर भी अलग-अलग सवाल पूछ रहे हैं। ऐसे सवाल के लिए, अभिषेक ने इस तरह से जवाब दिया कि उपयोगकर्ताओं ने बात करना बंद कर दिया।

द बिग बुल में अजय देवगन के साथ नजर आएंगे अभिषेक बच्चन First Poster-  Abhishek bachchan's next film The Big Bull shooting start - Hindi Filmibeat

एक ट्विटर यूजर ने अभिषेक बच्चन से पूछा, "मैंने 1992 का घोटाला देखा है, इसलिए मुझे 'द बिग बॉस' देखने का सिर्फ एक कारण बताओ।" इस सवाल पर, जूनियर बच्चन ने जवाब दिया कि 'क्योंकि मैं इसमें हूं।' यूजर्स ने एक्टर की तारीफ करते हुए कहा, "मैं अभिषेक के जवाब के लिए 'द बिग बुल' देखूंगा, तो एक यूजर ने लिखा- 'सुपर रिस्पांस'।


बता दें कि इस फिल्म की तुलना 'द बिग बुल' के ट्रेलर से की जा रही है। वास्तव में, इस विषय पर बनी am स्कैम 1992 ’में, अभिनेता प्रतीक गांधी ने हर्षद मेहता की सर्वश्रेष्ठ भूमिका निभाई और प्रशंसकों के दिलों पर राज कर रहे हैं। ट्रेलर जारी होने के साथ ही सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन और प्रतीक गांधी की तुलना में ट्वीट्स की झड़ी लग गई। हालांकि, दर्शकों को जल्द ही सभी सवालों के जवाब मिल जाएंगे।

अभिषेक बच्चन की फिल्म 'द बिग बुल' 8 अप्रैल को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में हर्षद मेहता की कहानी को एक नए अंदाज में पेश किया गया है। पहले यह फिल्म 2020 में रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना महामारी के कारण फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया था। फिल्म अजय देवगन और आनंद पंडित द्वारा निर्मित है और कुकी गुलाटी द्वारा निर्देशित है।

Related News