अमिताभ बच्चन और सदी के महानायक जया बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन और कपूर खानदान की लाडली बेटी करिश्मा कपूर ने आज भी शादी नहीं की है। फिल्म इंडस्ट्री के दो दिग्गज परिवारों के बीच रिश्ते बढ़ते गए। करिश्मा और अभिषेक की शादी को लेकर तरह-तरह की अफवाहें थीं। अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर औपचारिक सगाई की घोषणा की गई लेकिन बात आगे नहीं बढ़ सकी। लोग अब भी जानना चाहते हैं कि उनका रिश्ता क्यों नहीं हो पाया।

5 साल का रिलेशनशिप फिर सगाई, आखिर क्यों हुआ था अभिषेक-करिश्मा का ब्रेकअप

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ बच्चन का 60वां जन्मदिन मनाने के लिए इस मौके पर कपूर खानदान से जुड़ने की चर्चा थी. इस खास मौके पर अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की सगाई का ऐलान हुआ। लेकिन कुछ दिनों बाद खबरें आने लगीं कि शादी नहीं हो रही है। बॉलीवुड के इन दोनों दिग्गजों के रिश्ते का टूटना सिर्फ एक चर्चा से ज्यादा था। इस शादी के टूटने को लेकर कई तरह की अफवाहें उड़ी थीं। इस शादी के टूटने के पीछे करिश्मा की मां बबीता को मीडिया में बताया गया।

करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड में अपने लिए एक खास जगह बना ली थी जबकि अभिषेक सिर्फ अपने लिए जगह बनाने की कोशिश कर रहे थे। कहा जाता है कि जब यह तय हुआ कि करिश्मा अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की बहू बनेंगी तो बबीता ने बिग बी के सामने एक शर्त रखी। अपनी बेटियों को बॉलीवुड में अपने दम पर सफल बनाने वाली बबीता करिश्मा के भविष्य को लेकर चिंतित थीं।

When Jaya Bachchan called Karishma Kapoor would be wife of Abhishek Bachchan  watch video - जब जया ने करिश्मा कपूर को कहा था अभिषेक की होने वाली पत्नी,  देखिए ये वायरल Video -

ये तो सभी जानते हैं कि अमिताभ बच्चन एक समय आर्थिक संकट से जूझ रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बबीता ने अपनी आर्थिक स्थिति को देखते हुए यह तय किया कि बच्चन परिवार की संपत्ति में अभिषेक बच्चन का हिस्सा पहले रखा जाना चाहिए। बच्चन परिवार को यह बात अच्छी नहीं लगी। इस तरह अभिषेक और करिश्मा का रिश्ता धीरे-धीरे टूट गया।

Related News