बॉलीवुड के अभिनेता अभय देओल ने अपना काफी नाम कमाया है। उन्हें लोगों ने उनकी एक्टिंग के लिए बेहद पसंद किया है। वे कई फिल्मों में कॉमेडी करते नजर आए हैं। कॉमेडी रोल्स प्ले करना काफी मुश्किल काम होता है। इसलिए वे बॉलीवुड में सबसे अलग माने जाते हैं।

देओल परिवार से ताल्लुक रखने के बावजूद उन्होंने नाम कमाने और फ़िल्मी दुनिया में बुलंदियों को छूने के लिए कभी अपने परिवार का सहारा नहीं लिया। कई खास मौकों पर भी वे काफी सिंपल अंदाज में स्पॉट हुए हैं। हाल ही में उन्हें मुंबई की गलियों में मोमो कहते देखा गया। उनके सिंपल अंदाज को देख कर सोशल मीडिया पर यूजर्स उनकी सादगी की काफी तारीफ़ कर रहे हैं।

दरअसल फिलहाल अभय देओल नेटफ्लिक्स की आने वाली वेब सीरीज Chopsticks में काम कर रहे है। वे इसके प्रमोशन में भी काफी व्यस्त देखे गए हैं। इस वेब सीरीज में वह एक्ट्रेस मिथिला पालकर के साथ नजर आएंगे। हाल ही में इस वेब सीरीज का टीजर रिलीज किया गया था जिसे लोगो ने काफी पसंद किया है।

फिल्म की कहानी मुंबई शहर से जुड़ी हुई दिखाई गई है जहां मिथिला और अभय एक चोरी की कार के केस को सुलझाने के लिए एक साथ आते हैं।एक्ट्रेस मिथिला इस वेब सीरीज में निरमा का किरदार निभा रही है, जो कि चीनी यात्रियों के लिए एक टूर गाइड का काम करती हैं। दुनिया भर में नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज 31 मई को दिखाई जाएगी।

Related News