आमना शरीफ ने हमेशा अपनी सिजलिंग अदाओं से लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ा दी है। एक्ट्रेस लगभग हर दिन अपना नया अवतार फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब एक बार फिर आमना ने अपना ग्लैमरस लुक दिखाया है.

नई दिल्ली: आमना शरीफ पिछले कुछ समय से आए दिन अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं. इसी वजह से उनके फैंस की लिस्ट भी लंबी होती जा रही है, जो अक्सर एक्ट्रेस की नई तस्वीरों का इंतजार करते रहते हैं. हालांकि इस मामले में आमना भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती हैं. अब एक बार फिर उनके इस अंदाज ने फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा दी है.

नाव पर पोज देती हुईं आमना शरीफ
आमना ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. यहां एक्ट्रेस न सिर्फ ग्लैमरस दिख रही हैं, बल्कि बेहद खुश और मस्ती के मूड में भी नजर आ रही हैं. इन फोटोज को देख एक्ट्रेस ऐसा लग रहा है जैसे वह किसी बोट पर पोज दे रही हो. हमेशा की तरह आमना का ये अवतार भी बिल्कुल आकर्षक है.


आमना ने दिखाया अपना स्टाइलिश अवतार
लेटेस्ट फोटोज में आमना व्हाइट कलर के नेट स्लिट श्रग में नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने ब्लू डेनिम कैरी किया है. एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए सूक्ष्म मेकअप किया है और अपने बालों को खुला रखा है।

इस दौरान उन्होंने एक हाथ में कुछ मेटल की चूड़ियां भी पहन रखी हैं और सफेद रंग की टोपी पहन रखी है. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट लग रही हैं.


कुछ प्रोजेक्ट्स में नजर आती हैं आमना
आमना के वर्क फ्रंट को देखते हुए वह बहुत कम प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं। अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा वह अपने इंस्टाग्राम पोस्ट की वजह से चर्चा में आती हैं। वैसे आखिरी बार वह वेब सीरीज 'अधा इश्क' में नजर आई थीं।

Related News