इंटरनेट डेस्क| आमिर खान और सोनाली बेंद्रे के लीड रोल वाली सुपरहिट फिल्म 'सरफरोश' का सीक्वेल आने वाला है। जी हां, 1999 में रिलीज हुई आमिर खान और सोनाली बेंद्रे की फिल्म 'सरफरोश' का सीक्वेल आने की खबरे सामने आ रही है।

सरफरोश में आमिर खान ने एसीपी अजय सिंह राठौड़ की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म का डायरेक्शन जॉन मैथ्यू मथान ने किया था और दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद आई थी। अब फिल्म के निर्देशक जॉन मैथ्यू मैथन ने सरफरोश की अगली कड़ी की तैयारी शुरू कर दी है। लेकिन आमिर खान इस बार फिल्म में एसीपी अजय सिंह राठौड़ की भूमिका को दोहराते हुए नजर नहीं आएगे।

खबरों की माने तो फिल्म में इस बार एसीपी अजय सिंह राठौड़ की भूमिका बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम निभाते हुए नजर आ सकते है। सूत्रों की माने तो फिल्म में एसीपी अजय सिंह राठौड़ की भूमिका के लिए अब्राहम और फिल्म के निर्देशक बातचीत कर रहे हैं।

इस बीच मैथ्यू मथान ने बताया कि " मैं अब सरफरोश 2 की स्क्रिप्ट पर काम कर रहा हूं, लेकिन इसके बारे में कोई भी जानकारी देना बहुत जल्दी है। हम कुछ अभिनेताओं के साथ बातचीत कर रहे हैं। मैं कलाकारों की पुष्टि नहीं कर सकता। "

फिल्म की सपॉर्टिंग कास्ट के बारे में उन्होंने कहा कि अभी तक सपॉर्टिंग कास्ट के लिए फाइनल नहीं किया गया है। खबरों की माने तो जब जॉन अपनी अन्य फिल्मों से फ्री हो जाएंगे तब यह फिल्म फ्लोर पर आ सकती है।

इस फिल्म की कहानी भी पहले भाग की तरह देश की नक्सल समस्या पर आधारित होगी। निर्देशक का कहना है पहले भाग में जहां सिर्फ इस समस्या को दिखाया गया था वहीं इसके सीक्वेल में इससे निपटने की कोशिश को दिखाया जाएगा।

Related News