आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा राखी के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। और इस फिल्म को लेकर उनके फैंस में काफी उत्साह भी दिखाई दे रहा है। आपको बता दें कि इस फिल्म को लंबे इंतजार के बाद अब रिलीज कर दिया गया है। पर पिछले लंबे समय से आमिर खान की कोई फिल्म सामने नहीं आई थी और उसके बाद अब उनकी यह फिल्म आई है जिसे लेकर अब पूरे देश भर में उनके फैंस में चूर से दिखाई दे रहा है।

आमिर खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री का मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है तो आज हम आपको बताएंगे कि इस फिल्म में काम करने वाले कलाकारों ने इस फिल्म में काम करने के लिए कितने रुपए चार्ज किए हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे आमिर खान और करीना कपूर एक दूसरे के अपोजिट कास्ट हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि आमिर खान ने इस फिल्म के लिए ₹50 करोड़ की फीस ली है।

वहीं इस फिल्म में आमिर खान के अपोजिट कास्ट हुई करीना कपूर द्वारा इस फिल्म की शूटिंग के लिए 8 करोड रुपए लिए गए हैं वहीं इस फिल्म में मोना ने भी काम किया है और उन्होंने इस फिल्म के लिए 2 करोड रुपए की फीस ली है।

इसके अलावा इस फिल्म में नागा चैतन्य निधि एक अहम किरदार निभाया है और मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने इस फिल्म के लिए 6 करोड रुपए चार्ज किए हैं।

आमिर खान ने फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर हो रहे बॉयकॉट पर कहा था, 'मुझे भी दुख होता है, क्योंकि बहुत से लोग जो अपने दिल में यह कह रहे हैं कि मैं कोई ऐसा व्यक्ति हूं, जो भारत को पसंद नहीं करता ... और यह बिल्कुल झूठ है। मैं वास्तव में देश से प्यार करता हूं ... मैं ऐसा ही हूं. यह दुर्भाग्यपूर्ण है अगर कुछ लोगों को ऐसा लगता है। मैं सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि ऐसा नहीं है इसलिए कृपया मेरी फिल्मों का बहिष्कार न करें कृपया मेरी फिल्में देखें।'

वही आपने अगर आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चढ़ा दी कि यह तो आपकी इस फिल्म को ले कर क्या रहा है हम जरूर बताएं।

Related News