रिया चक्रवर्ती ने मंगलवार यानी 29 जून की सुबह सोशल मीडिया पर एक प्यारी सी सेल्फी शेयर की है। एक्ट्रेस ने इस फोटो को एक नई शुरुआत के प्रतीक के तौर पर शेयर किया है. एक्ट्रेस ने अपने फैन्स को इंस्पायर करने के लिए एक तस्वीर के साथ एक मैसेज भी दिया है. इस सेल्फी को उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी (Rhe Chakraborty Instagram Story) पर शेयर किया और इसके साथ एक इंस्पिरेशनल मैसेज भी लिखा.

Sushant Singh Rajput Case: रिया चक्रवर्ती से सीबीआइ ने की 10 घंटे पूछताछ,  ड्रग्स मामले की

आप फोटो में देख सकते हैं कि रिया ने फ्लोरल एंब्रॉयडरी वाला ब्लैक टॉप पहना हुआ है. एक्ट्रेस ने अपने लुक को हूप ईयररिंग्स से कंप्लीट किया है। तस्वीर के साथ वह लिखती हैं- 'बढ़ो और चमको'। जाहिर तौर पर वे एक नई शुरुआत का संकेत दे रहे हैं। एक्ट्रेस का बीता साल मुश्किलों से भरा रहा। लो मेकअप में रिया बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस पिछले कुछ दिनों से इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं। वह नियमित रूप से प्रशंसकों के लिए पोस्ट कर रही हैं।

फादर्स डे पर रिया ने पापा के साथ एक फोटो शेयर की। साथ ही एक प्यारा सा नोट भी लिखा था। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा है, 'हैप्पी फादर्स डे टू पापा! तुम मेरी ताकत हो, तुम मेरी प्रेरणा हो। मुझे खेद है कि समय कठिन रहा है, लेकिन मुझे आपकी छोटी लड़की होने पर बहुत गर्व है। मेरे पिताजी सबसे मजबूत हैं! लव यू पापा।'

rhea chakraborty post before death anniversary: Rhea chakraborty writes  social media post: रिया चक्रवर्ती एक बार फिर धीरे-धीरे वापसी कर रही हैं और  अपनी बात कह रही हैं। - Navbharat Times

कुछ दिनों पहले रिया ने ब्रिटनी स्पीयर्स के समर्थन में भी बात की थी। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर हैशटैग 'फ्री ब्रिटनी' का जिक्र किया। काम की बात करें तो रिया चक्रवर्ती फिल्म 'चेहरे' से वापसी करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। यह फिल्म अप्रैल 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन देश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के कारण इसे स्थगित करना पड़ा। फिल्म में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में हैं।

Related News