बॉलीवुड डेस्क। हिंदी फिल्मों के खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की लोकप्रियता आज किसी से छिपी नहीं हैं। हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 रिलीज़ हुई हैं, जिसे बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का अच्छा-ख़ासा प्यार मिला हैं। बॉलीवुड में कलाकारों की दोस्ती और दुश्मनी की खबरें अक्सर चर्चा में रहती हैं। आज एक ऐसा ही किस्सा हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं। चलिए जानते हैं ..

कई अभिनेत्रियों के साथ फिल्मों में काम कर चुके अक्षय कुमार के जीवन में एक ऐसी अभिनेत्री भी हैं जिससे वे बेहद नफरत करते हैं। और वो नाम हैं यशराज घराने की बहु और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रानी मुखर्जी का। रानी मुखर्जी और अक्षय कुमार की दुश्मनी का किस्सा थोड़ा पुराना हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे दोनों कलाकारों ने कभी भी एकसाथ किसी फिल्म में काम नहीं किया हैं।

नब्बे के दशक की बात है,जब विक्रम भट्ट ने अक्षय कुमार को फ़िल्म संघर्ष के लिए अप्रोच किया था। फिल्म में अक्षय के अपोजिट रानी मुखर्जी को साइन किया गया था। लेकिन जब रानी को पता चला कि अक्षय को इस फिल्म में उनके साथ हीरो चुना गया हैं तो उन्होंने अपना नाम फ़िल्म से वापस ले लिया। इसके बाद एक बार फिर विक्रम भट्ट ने फ़िल्म 'आवारा पागल दीवाना' के लिए रानी मुखर्जी को अप्रोच किया।

रानी मुखर्जी ने एक बार फिल्म में अक्षय के अपोजिट काम करने से इंकार कर दिया। जिसके बाद अक्षय कुमार ने भी रानी मुखर्जी के साथ कभी काम ना करने की कसम खा ली। इस वाकये के बाद आज तक कभी भी दोनों ने किसी फिल्म में काम नहीं किया हैं। यह बात अक्षय ने एक टीवी शो के दौरान स्वीकार की थी कि, वे बॉलीवुड में किसी भी अभिनेत्री के साथ काम कर सकते हैं, लेकिन रानी मुखर्जी के साथ नहीं करेंगे।

Related News