इमली एक्ट्रेस मयूरी देशमुख को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। पिछले कुछ साल उनके लिए आसान नहीं रहे। मयूरी देशमुख की अक्का अब इस दुनिया में नहीं हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है. आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी पुरानी तस्वीरें शेयर करने के साथ ही एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है. मयूरी देशमुख के इस पोस्ट को देखकर लोग उनसे हिम्मत रखने की बात कह रहे हैं.

कई फैंस हैं जो उनके लिए रोते हुए इमोजी पोस्ट कर रहे हैं। सभी सेलेब्स अक्का की आत्मा की शांति की कामना कर रहे हैं. मयूरी देशमुख ने इस पोस्ट में अपनी अक्का की कुल 8 तस्वीरें शेयर की हैं. वहीं मयूरी देशमुख ने अपने दिल का हाल एक इंस्टाग्राम पोस्ट में जाहिर किया है. आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, 'अक्का... हमारी दुआओं का सबसे बड़ा जरिया अब परमात्मा में विलीन हो गया है. सात बच्चों की मां, हम में से कई लोगों की दादी...कुछ अन्य लोगों की परदादी...उन्होंने जीवन के उतार-चढ़ाव के बीच एक स्वस्थ जीवन व्यतीत किया।

उसने अपना सब कुछ इस विश्वास के साथ दे दिया कि भगवान और उसके बच्चे सब कुछ देखेंगे। हमारे लिए बहुत प्रार्थना की। आपकी बहुत याद आएगी अक्का... आपको हमेशा प्यार से याद किया जाएगा। आप सभी की ओर से आपको ढेर सारा प्यार और आभार।

हमारी परी अब खुश और शांति से है…..ओम शांति। सीरियल इमली में मालिनी जिस तरह से अपनी जिंदगी से संघर्ष करती हैं। असल जिंदगी की तरह ही मयूरी देशमुख के लिए भी सब कुछ आसान नहीं रहा है। दरअसल, साल 2020 में मयूरी देशमुख के पति का निधन हो गया था। आपको बता दें कि मयूरी देशमुख के पति आशुतोष भाकरे मराठी फिल्म इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम थे, हालांकि उन्होंने दो साल पहले अपने घर में ही फांसी लगा ली थी।

Related News