इंटरनेट डेस्क| फिल्म धड़क जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज ​होने वाली है फिल्म के प्रमोशन में फिल्म के स्टार्स ने कोई कमी नहीं छोडी है। इन दिनों फिल्म के गानों से लेकर स्टार्स के कास्ट्यूम तक चर्चा का विषय बने ​हूए है। फिल्म की शूटिग के दौरान फिल्म के स्टार ईशान खट्टर और जाह्नवी ​कपूर के बीच एक स्पेशल बॉन्ड देखने को मिला। आज हम आपके लिए फिल्म धड़क के सेट पर से कुछ ऐसी ही खास तस्वीरें लेकर आए है। आइए डालते है एक नजर...

फिल्म धड़क की शूटिंग अलग अलग जगहों पर की गई है। फिल्म की शूटिंग राजस्थान के कुछ क्षेत्रों में भी की गई है। य​ह तस्वीर राजस्थान में एक जगह पर शूटिंग के बाद की हैं, इसमें दोनों स्टार्स ईशान खट्टर और जाह्नवी ​कपूर हंसते हूूए नजर आ रहे है। तस्वीर देख कर लग रहा है कि इस मोमेंट को दोनों काफी एॅन्जाय कर रहे है।

इस तस्वीर में ईशान खट्टर और जाह्नवी ​कपूर के साथ फिल्म के डायरेक्टर शंशाक खेतान दिख रहे है। य​ह तस्वीर तब ली गई थी जब फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई थी। इसमे तीनों काफी क्यूट लग रहे है।

यह तस्वीर फिल्म का सबसे मशहूर गाना जिगााट की शूटिंग के समय का है। फिल्म में जिगााट गाने को फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है। यह फिल्म 20 जुलाई को बडे पर्दे पर रिलीज होगी। फिल्म को करण जौ​हर ने प्रोड्यूस किया है। गौरतलब है कि यह फिल्म मराठी की सुपरहिट फिल्म सैराठ की हिन्दी रिमे​​क है।

Related News