बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर आई है. एक्ट्रेस के साथ बड़ा धोखा हुआ है. एक्ट्रेस के साथ कथित तौर पर निवेश के नाम पर करीब 4 करोड़ का घोटाला किया गया है। धोखाधड़ी के बाद एक्ट्रेस ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और खार पुलिस ने भी आरोपी को पकड़ने के लिए तलाश शुरू कर दी है.

खबरों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा हे की एक्ट्रेस के साथ कथित धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. जी हाँ, और खार पुलिस ने हाल ही में इस बारे में बात करते हुए कहा कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रिमी सेन ने गोरेगांव के एक बिजनेसमैन रौनक जतिन व्यास के खिलाफ कथित तौर पर निवेश के नाम पर 4.14 करोड़ रुपये ठगने के आरोप में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. है। इन सबके बाद आईपीसी की धारा 420 और 409 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

अब आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तलाश शुरू कर दी गई है। रिमी के काम की बात करें तो हंगामा, धूम, बागबान, गोलमाल जैसी फिल्मों में उन्होंने अलग-अलग तरह के किरदार निभाए, असली पहचान कॉमेडी फिल्मों से ही मिली। जी हाँ और इसके साथ ही वह अपनी खूबसूरती और फिट बॉडी के लिए भी जानी जाती थीं. अब रिमी इंडस्ट्री से दूर हैं। रिमी सेन को आप सभी ने बिग बॉस के सीजन 9 में भी देखा होगा.

Related News