आपको बता दें कि अभी हाल में ही कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने ट्विटर पर यह खुलासा किया कि एक बार महेश भट्ट ने गुस्से में कंगना पर चप्पल फेंक मारा था और उसकी ही फिल्म वो लम्हे की प्रिव्यू से कंगना को बाहर निकाल दिया था।

अभी थोड़े ही दिन पहले रंगोली ने आलिया भट्ट और उनकी मां सोनी राजदान के बारे में ट्वीट कर कहा था कि ये दोनों ही भारतीय नहीं हैं। ये विदेशी भारत को लूट रहे हैं तथा असहिष्णुता की झूठी बातें करते हैं।

इसके बाद सोनी राजदान ने ट्विटर के जरिए प्रतिक्रिया व्यक्त किया कि महेश भट्ट वो इंसान है जिन्होंने कंगना को ब्रेक दिया था। अब वह बार-बार उनकी बेटी और पत्नी पर हमला बोल रही है। अब मैं क्या बोलूं? इसके पीछे का एजेंडा क्या है? हांलाकि इसके तुरंत बाद ही सोनी राजदान ने वो ट्वीट डिलीट कर दिया था।

रंगोली ने ट्वीट कर लिखा- प्रिय सोनी जी, महेश भट्ट ने उसे ब्रेक नहीं दिया है बल्कि अनुराग बासु ने दिया है। महेश भट्ट जी ने उस फिल्म में बतौर क्रिएटिव डायरेक्ट काम किया था। रंगोली के मुताबिक, मूवी वो लम्हे के बाद कंगना ने महेश भट्ट की लिखी हुई फिल्म धोखा में काम करने से इनकार कर दिया। दरअसल महेश भट्ट चाहते थे कि फिल्म में कंगना सुसाइड बॉम्बर का किरदार अदा करे। कंगना के इनकार करते ही महेश भट्ट इतना नाराज हो गए थे कि ऑफिस में उन्होंने कंगना पर चिल्ला दिया।

इतना ही नहीं.. फिल्म 'वो लम्हे' के प्रिव्यू के दौरान महेश भट्ट जी ने कंगना पर चप्पल फेंकी थी और उन्होंने कंगना को ही उनकी फिल्म नहीं देखने दी। इसके बाद मेरी बहन रात भर रोई थी। कंगना उस वक्त सिर्फ 19 साल की थी। कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल की इन बातों का जवाब सोनी राजदान ने कुछ इस तरह से दिया- मैं इस पागलपन का हिस्सा नहीं बनना चाहती।

Related News