सोनू सूद ने शुक्रवार को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह श्रीनगर, कश्मीर के एक स्ट्रीट वेंडर शमीम खान से चप्पलों की अच्छी कीमत के लिए सौदेबाजी करते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में, सोनू, जो जम्मू और कश्मीर की संशोधित फिल्म नीति के लिए श्रीनगर में है, बटमालू क्षेत्र के एक स्थानीय बाजार में एक फुटवियर विक्रेता को आश्चर्यचकित करता है, और फिर उसके साथ मज़ेदार मज़ाक करता है।

सोनू ने अपने प्रशंसकों से श्रीनगर लौटने पर शमीम से जूते खरीदने का आग्रह किया। विक्रेता एक दशक से अधिक समय से व्यवसाय में है। उन्होंने कहा, "जो भी जूते खरीदना चाहता है, शमीम भाई के स्टॉल पर आएं और मेरा नाम लेने पर वह आपको छूट देगा।" अभिनेता को शमीम से पूछते हुए भी देखा जाता है कितना छूट कुत्ता? (कितनी छूट मिलेगी?), जिस पर खान ने कहा, "20 प्रतिशत।" इस सौदेबाजी के बाद, सोनू ने एक हार्दिक हंसी साझा की और शमीम भी सोनू के हावभाव पर प्रसन्न हुआ।

यह पहली बार नहीं है जब सोनू ने किसी स्थानीय विक्रेता को बढ़ावा देने के लिए अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल किया है। कुछ महीने पहले उन्हें साइकिल पर अंडे और ब्रेड बेचते हुए देखा गया था, और उन्होंने अपने सोशल मीडिया फॉलोअर्स को स्थानीय विक्रेताओं से खरीदने और बदले में उन्हें जीविका कमाने में मदद करने के लिए कहा।

Related News