बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सितारे हैं, जिन्होंने हिंदी सिनेमा को सुपरहिट फिल्में दी है। इन अभिनेताओं की पत्नियां भी बॉलीवुड में बेहद फेमस हैं, लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे अभिनेतियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी पत्नी की बहन के साथ भी अच्छे रिश्ते हैं। बॉलीवुड में जीजा-साली की ये 5 खूबसूरत जोड़ियां बेहद चर्चित हैं।

1- अक्षय कुमार और रिंकी खन्ना


बॉलीवुड के सपुरस्टार अक्षय कुमार ने हिंदी सिनेमा के पहले सुपरस्टार रहे एक्टर राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना से शादी की है। बता दें कि ट्विंकल खन्ना की बहन रिंकी खन्ना और अक्षय कुमार सगे जीजा साली हैं। बता दें कि अक्षय कुमार ने रिंकी खन्ना की बड़ी बहन ट्विंकल खन्ना से लव मैरेज की है। रिंकी खन्ना भी फिल्मों में अपनी किस्मत आजमा चुकी हैं।

2- अजय देवगन और रानी मुखर्जी


अजय देवगन की पत्नी काजोल की सगी बहन का नाम तनिषा मुखर्जी है। अभिनेत्री रानी मुखर्जी भी काजोल की बहन लगती हैं। ऐसे में अजय देवगन और रानी मुखर्जी रिश्ते में जीजा साली हैं। इन दोनों ने युवा, चोरी चोरी और एलओसी कारगिल में काम किया है।

3- राज कुंद्रा और शमिता शेट्टी


बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने कारोबारी राज कुंद्रा से शादी की है। शिल्पा शेट्टी की बहन का नाम शमिता शेट्टी है। ऐसें राज कुंद्रा अपनी साली शमिता शेट्टी का काफी ख्याल रखते हैं। शमिता शेट्टी ने अभी तक शादी नहीं की है।

4- निक जोनस और परिणीति चोपड़ा


हॉलीवुड सिंगर निक जोनस की पत्नी प्रियंका चोपड़ा को भला कौन नहीं जानता है। अभी पिछले साल ही निक और प्रियंका ने शादी की। ऐसे में निक और प्रियंका की बहन परिणीति चोपड़ा जीजा-साली लगते है। यह जोड़ी काफी खूबसूरत लगती है।

5- सूर्या और नगमा


दक्षिण सिनेमा के हीरो सूर्या की पत्नी का नाम ज्योतिका है। नगमा और ज्योतिका रिश्ते में बहन लगती हैं। इस तरह सूर्या और नगमा जीजा-साली लगते है। बता दें कि नगमा हिंदी सिनेमा के साथ-साथ साउथ की कई फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी है।

Related News