हमेशा से ही बॉलीवुड सितारें सुर्खियों में रहते आए हैं, इसमें कई बार उन्होनें अपने काम को लेकर सुर्खियां बटौरी है तो कई बार अपनी निजी जिंदगीं जैसे कि उनके रिलेशनशिप को लेकर भी ये काफी चर्चा का विषय रहे हैं, आज हम बात करेंगे ऐसे एक्टर जिन्होंने अपने बेटी की उम्र वाली लड़कियों से रचाई है शादी


कबीर बेदी

बॉलीवुड में अपने विलेन के किरदार के लिए मशहूर अभिनेता कबीर बेदी ने अपनी फिल्मी दुनिया के अलावा निजी जिंदगी में भी अपना रॉयल किरदार बरकार रखा है. आपको बता दें कि, 70 साल के कबीर ने एक बार नहीं बल्कि 4 बार शादिया की हैं, वर्तमान में उनकी पत्नी परवीन दोसांझ हैं जो कि महज़ 45 साल की हैं और जब्कि कबीर 70 साल के हैं।

संजय दत्त
बॉलीवुड के चर्चित एक्टर्स में से एक संजय दत्त का नाम भी इस कड़ी में शामिल है, ये तो सब जानते हैं कि उन्होनें 3 शादियाँ की है और उनकी आखिरी शादी एक्ट्रेस मान्यता से हुई है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि मान्यता संजय दत्त से 20 साल छोटी हैं।

अनुराग कश्यप
भारत के एक लोकप्रिय और शानदार डायरेक्टर अनुराग कश्यप की पहली पत्नी एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन थीं, लेकिन इन दोनों के बीच तलाक होने के बाद अनुराग खुद से 22 साल छोटी शुभ्रा शेट्टी के साथ रिलेशनशिप में रह रहे थे जो कि उस दौरान सिर्फ 25 साल की थी और वहीं अनुराग की 47 साल की उम्र थी।


मिलिंद सोमन
मिलिंद सोमन में उन्ही स्टार्स में से है जो अपने काम से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से खबरों में बने रहते हैं, इसके अलावा वो अपनी तीन शादी और कई अफेयर्स के लिए भी काफी बार चर्चा में रह चुके हैं,मिलिंद ने साल 2018 में 29 साल की अंकिता कोंवर से शादी की थी जो मिलिंद की उम्र से लगभग आधी की ही है।

Related News