दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) सुकेश चंद्रशेखर की मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले की जांच कर रही है. इस मामले में एक्ट्रेस नोरा फतेही से पूछताछ की गई थी और अब यह खुलासा हुआ है कि नोरा के जीजा ने सुकेश से बीएमडब्ल्यू ली थी।

नोरा ने अपनी पूछताछ में कहा, "साजिश की शिकार, साजिशकर्ता नहीं" और सुकेश के साथ अपनी चैट के स्क्रीनशॉट उन्हें दिखाए। उन्होंने तमिलनाडु में "चैरिटी" कार्यक्रम में अपनी यात्रा के बारे में विस्तार से बताया और कहा कि उन्हें एक्सीड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के प्रमोटर अफसर जैदी ने आमंत्रित किया था।

अभिनेत्री से पूछा गया कि उनके यात्रा खर्च और उपहार कौन वहन करता है, उन्होंने लीना पॉल का नाम "अपने सर्वोत्तम ज्ञान" के लिए लिया, और दावा किया कि वह नाखून कलात्मकता की मालिक हैं। नोरा ने इस बात से भी इनकार किया कि उन्होंने इवेंट में भाग लेने के लिए बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज कार पर जोर दिया था। अभिनेता ने कहा कि उन्हें वास्तव में कार "प्यार और उदारता के प्रतीक" के रूप में उपहार में दी गई थी।

अभिनेत्री ने कहा कि शेखर नाम का एक व्यक्ति कार डीलिंग के लिए अभिनेत्री के पास पहुंचा, नोरा ने कहा कि उसने उसे बॉबी का नंबर दिया और अपने जीजा को बताया कि उसे बीएमडब्ल्यू की जरूरत नहीं है। "हालांकि, शेखर ने बॉबी से कहा कि वह ठीक है कि फतेही इसे नहीं चाहते थे और इसके बजाय, भविष्य के सौदों के लिए एक टोकन के रूप में बॉबी को बीएमडब्ल्यू की पेशकश की। कार बॉबी के नाम पर रजिस्टर्ड मिली थी। बॉबी ने कथित तौर पर स्वीकार किया है कि उन्हें सुकेश चंद्रशेखर से 65 लाख रुपये की बीएमडब्ल्यू मिली थी।

नोरा फतेही को कथित तौर पर मामले में गवाह के रूप में पेश किया गया था। एक अधिकारी ने कहा, 'जैकलीन के लिए और भी परेशानी है क्योंकि उसने सुकेश के आपराधिक इतिहास को जानने के बाद भी उसके साथ संबंध नहीं तोड़े। लेकिन जब कुछ गड़बड़ होने का शक हुआ तो नोरा ने खुद को अलग कर लिया।"

Related News