बॉलीवुड में डेब्यू करने वाला हर अभिनेता बॉलीवुड में एक बड़ा सुपरस्टार बनने वाला है, और बॉलीवुड में सफलता के बाद, ये कलाकार कलाकारों में बहुत पैसा कमाते हैं, और लगभग सभी कलाकार जो फिल्म उद्योग में काम करते हैं। करोड़ों की संपत्ति है। कुछ सितारों की संपत्ति न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी फैली हुई है। आज हम आपको एक ऐसी भारतीय अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जो करोड़ों की मालकिन है और अमेरिका में उसका एक बड़ा बंगला है।

इस अभिनेत्री का नाम सनी लियोन है जो बहुत कम समय में भारत की प्रसिद्ध अभिनेत्री बन गई है। उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2012 में प्रदर्शित बॉलीवुड फिल्म 'जिस्म 2' से की थी और सनी लियोन पहली ही फिल्म से बॉलीवुड में फेमस हो गईं।

अपने अब तक के करियर में उन्होंने लगभग 17 फिल्मों में काम किया है और कई बेहतरीन आइटम नंबर भी किए हैं, लेकिन उनके करियर की केवल 2 फिल्मों ने ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है।

सनी लियोन अब फिल्मों में काम करके करोड़ों की संपत्ति की मालकिन बन गई हैं। वेबसाइट "Timesnownews.com" के अनुसार, उनके पास लगभग 97 करोड़ की संपत्ति है, और उनकी वार्षिक आय लगभग 2 करोड़ है।

इसके अलावा उनके पास 1.14 करोड़ की मसेराती घिबली जैसी कई महंगी कारों का संग्रह है। इसके अलावा, मुंबई में बंगले की कीमत लगभग 3 करोड़ है, जबकि अमेरिका में स्थित 5 बेडरूम बंगलों की कीमत लगभग 30 करोड़ है।

Related News