बॉलीवुड की दुनियां ग्लैमरस और चकाचौंध की है। यह हर कोई अपने एक्टिंग और खूबसूरती के दम पर एक मुकाम हसिल की है। वैसे 90 के दशक में कई एक्ट्रेससेस रही है जिनकी खूबसूरती के करोड़ों लोग दीवाने हो हुआ करते थे। लेकिन समय गुजरता गया लेकिन इनका खूबसूरती कम नहीं हुई। लेकिन आज भी कैमरे के सामने बहुत खुबसूरत दिखती है। लेकिन ये एक्ट्रेस बिना मेकअप के सामने आ जाएं तो शायद आप इन्हें पहचान भी नहीं पाएंगे।

1. सुष्मिता सेन: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन पूर्व मिस यूनिवर्स हैं। इनकी खूबसूरती आज भी बरकरार है। फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर वह हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। अभी सुष्मिता सेन 43 वर्ष की हो चुकी है। लेकिन उनका बिना मेकअप लुक की बात करें तो सुष्मिता सेन कुछ इस तरह नजर आती हैं।

2. रानी मुखर्जी: रानी मुखर्जी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है। रानी मुखर्जी ने अपनी एक्टिंग से आज बॉलीवुड में अलग ही मुकाम बनाया है। लेकिन पर्दे पर खूबसूरत दिखने वाली रानी बिना मेकअप के कुछ इस तरह नजर आती हैं।

3. माधुरी दीक्षित: बॉलीवुड की मशहूर डांसर माधुरी दीक्षित 90 के दशक की सबसे टॉप अभिनेत्रियों में से एक है, लेकिन इनकी खूबसूरती आज भी बरकरार है। मेकअप की वजह से आज भी माधुरी दीक्षित बेहद खूबसूरत नजर आती हैं लेकिन रियल लाइफ में बिना मेकअप के कुछ इस तरह दिखती हैं।

4. तब्बू: बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्री तब्बू 47 वर्ष की हो चुकी है। तब्बू अभी तक कुंवारी हैं। फिल्मों में खूबसूरत दिखने वाली तब्बू वास्तविक जीवन में कुछ इस तरह दिखाई देती हैं।

5. काजोल: एक्टिंग के मामले में काजोल का स्थान बॉलीवुड में सबसे हटकर है। वे हमेशा अपनी एक्टिंग की वजह से जानी जाती है। 90 के दशक में साधारण सी दिखने वाली काजोल आज मेकअप की वजह से बेहद खूबसूरत और आकर्षक लग रही हैं। लेकिन बिना मेकअप के इस तरह दिखती है।

Related News