आपको जानकारी के लिए बता दें कि सुपरस्टार अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवी सूर्यवंशी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। मीडिया खबरों के मुताबिक, इस मूवी में सोनू सूद बतौर खलनायक नजर आने वाले थे, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। खबरों की मानें तो सोनू सूद की जगह बेहतरीन एक्टर अभिमन्यु इस फिल्म में अक्षय कुमार से दो-दो हाथ करते हुए नजर आने वाले हैं।

खबर के मुताबिक, अक्षय कुमार की बहुचर्चित मूवी सूर्यवंशी साल 2020 में ईद के मौके पर रिलीज होगी। यह फिल्म सलमान खान की इंशाल्लाह के साथ क्लैश कर सकती है। आतंकवाद के खिलाफ आधारित इस फिल्म में अक्षय कुमार एक एटीएस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे। मूवी सूर्यवंशी में अक्षय कुमार एटीएस ऑफिसर बनकर आतंकियों को दबोचते नजर आने वाले हैं।

इस फिल्म में कियारा आडवाणी भी नजर आने वाली हैं, जो कि शेरशाह की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं, जबकि अक्षय कुमार के फैंस को इस फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं।

गौरतलब है कि अभिनेता अभिमन्यु सिंह फिल्म गुलाल, वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई, जज्बा और फिल्म जन्नत में अपने अभिनय की छाप छोड़ चुके हैं। बता दें कि फिल्म रामलीला में भी अभिमन्यु सिंह ने काफी दमदार अभिनय किया था।

Related News