काफी समय से बॉलीवुड में शादियों का दौर चलता आ रहा है। लेकिन अब खबर आ रही है रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी जल्द शादी कर सकते है। खबरों के मुताबिक यूएस में मेडिकल ट्रीटमेंट कराने के बाद एक्टर ऋषि कपूर भारत वापस लौटने वाले हैं। ऋषि कपूर इस महीने के आखिर तक देश लौटे जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋषि कपूर के लिए भारत वापस आने के बाद सबसे पहली प्राथमिकता बेटे रणबीर कपूर की आलिया भट्ट से शादी होगी। वे चाहते हैं कि दोनों जल्दी से शादी के पवित्र बंधन में बंध जाए।

हालांकि अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन कपल की शादी जल्द होने की खबर जानकर फैंस एक्साइटेड जरूर हो गए हैं। वैसे आलिया भट्ट उनसे मिलने के लिए न्यूयॉर्क भी पहुंची थीं। उस समय रणबीर भी वहां पर मौजूद थे। अब देखना ये है कि दोनो शादी के बंधन में कब तक बंध जाते हैं।

खबरों के मुताबिक, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फैमिली साथ में पंडित से मिलने जाएंगे. वे रणबीर-आलिया की शादी के लिए शुभ मुहुर्त की तारीख तय करेंगे. खबरों की मानें तो पंडित से मुलाकात करने की तारीख अप्रैल में फिक्स की गई है। अब देखना ये है कि ये बेस्ट कपल कब और कहा शादी करते है।

Related News