बॉलीवुड में अफेयर की बाते तो आम है, लेकिन बहुत से कपल है जिन्होंने अफेयर के बाद शादी की है। बॉलीवुड जगत की बात करे तो यहां आपको सबसे अधिक तर शादीशुदा फिल्मी सितारे देखने को मिल जाएंगे। जिनमें से कुछ लोगों ने बॉलीवुड के अंदर ही शादी की तो कुछ लोगों ने इंडस्ट्रीज के बाहर रहने वाले अपने पसंदीदा पार्टनर से शादी की। लेकिन आज हम कपल की नहीं बल्कि ऐसे जमाई और ससुर की जोड़ियों के बारे में बात करेंगे जो अब तक के सबसे बेस्ट जोड़ी में से एक है।

1.प्रेम चोपड़ा और शरमन जोशी: बॉलीवुड की कई फिल्मों में खतरनाक विलेन का किरदार निभा चुके अभिनेता प्रेम चोपड़ा की बेटी प्रेरणा चोपड़ा ने बॉलीवुड की कॉमेडी अभिनेता शरमन जोशी के साथ साल 2000 में शादी रचाई थी। जमाई और ससुर की बात करे तो दोनों की आपसी संबंध बहुत अच्छे है।

2.राजेश खन्ना और अक्षय कुमार: गुजरे जमाने के रोमांटिक हीरो रहे अभिनेता राजेश खन्ना की बड़ी बेटी ट्विंकल खन्ना ने साल 2001 में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के साथ शादी की थी। हालांकि आज राजेश खन्ना इस दुनिया में जिंदा नहीं है, लेकिन दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे।

3.रणधीर कपूर और सैफ अली खान: एक जमाने में हैंडसम हीरो रहे रणधीर कपूर की बेटी करीना कपूर ने 16 अक्टूबर साल 2017 को पहले से तलाकशुदा सैफ अली खान के साथ शादी की थी। रणधीर कपूर और सैफ अली खान एक दूसरे को बहुत सम्मान देते है।

Related News