अगर आप चिकित्सा विभाग में नौकरी करना चाहते है तो आपके लिए सुनेहरा मौका आ गया है जी हां जयपुर, जगप्रवेश चंद्र अस्पताल दिल्ली सरकार को वरिष्ठ रेजिडेंट के रिक्त पदों को भरने के लिए पात्र और योग्य उम्मीदवार से आवेदन मांगे है ऐसे में आप इस नौकरी के लिए 7.5.2019 तक आवेदन कर सकते है जी हां ये इसकी अंतिम तिथि है ऐसे में आप इस नौकरी के लिए जल्द से जल्द आवेदन करें इस नौकरी से जुड़ी कई महत्वपूर्ण जानकारी यहां देख सकते है जैसे-
आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी जानकारी यहां देखें.


पद का नाम. वरिष्ठ रेजिडेंट
कुल पद- 05
स्थान. दिल्ली


यह होनी चहिए उम्मीदवारों की आयु सीमा-उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 37 वर्ष मान्य होगी और आरक्षित वर्ग को आयु सीमा में छूट दी जाएगी.
यह होनी चाहिए आवश्यक शैक्षणिक योग्यता- उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से मेडिकल फील्ड में स्नातक डिग्री प्राप्त हो और मेडिकल फील्ड में अनुभव हो
इस तरह से होंगा चयन-उम्मीदवार का साक्षात्कार के आधार पर चयन होगा
इस तरह आप कर सकते है आवेदन- उम्मीदवार 7 - 5 -2019 को साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं. उम्मीदवारों की तिथि के अनुसार साक्षात्कार के समय उनके साथ प्रमाणित और मूल दस्तावेज साथ लाने हैं.

Related News