नमस्कार दोस्तों, हम आपके लिए रोज सरकारी नौकरी से संबंधित आवश्यक जानकारी लेकर आते है। दोस्तों अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नही किया है तो ऊपर पीले रंग के फॉलो बटन पर क्लिक कर हमें फॉलो कर लें और हमारे आर्टिकल को लाइक और अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूलें।

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने ट्रेड और टेक्निशियन एपरेंटिस पदों की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किये है। सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए नौकरी पाने का यह एक सुनहरा मौका है। इच्छुक उम्मीदवार अंतिम तिथि से पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते है। उम्मीदवारों से निवेदन है की इन पदों के लिए आवेदन करने से पहले भर्ती से संबंधित सभी आवश्यक जानकारियाँ पढ़ लें और उसके बाद ही आवेदन करें।

आवेदन शुरू होने की तिथि - 18 अक्टूबर 2018

आवेदन की अंतिम तिथि - 09 नवम्बर 2018

संस्थान का नाम - इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड

रिक्त पदों का नाम - ट्रेड और टेक्नीशियन एपरेंटिस

रिक्त पदों की संख्या - 1340 पद

आयु सीमा - उम्मीदवार की आयु 13 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए। आयु में छूट की जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

चयन प्रक्रिया - योग्य उम्मीदवार का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जायेगा।

शैक्षणिक योग्यता - उम्मीदवार किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड/संस्थान से 10वीं पास होना चाहिए और उसके पास संबंधित क्षेत्र में आईटीआई/इंजीनियरिंग डिप्लोमा / बी.एससी. किया होना चाहिए। आवश्यक योग्यता की विस्तृत जानकारी के लिए आप ऑफिशियल नोटिफिकेशन देख सकते है।

ऑफिशियल वेबसाइट - www.iocl.com

आवेदन कैसे करें - इन पदों पर काम करने के योग्य और इच्छुक उम्मीदवार अंतिम तिथि 09 नवम्बर 2018 से पहले ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते है।

Related News