जॉब डेस्क: अगर आप डायरेक्टर के पद पर नौकरी करना चाहते है तो आपके लिए सुनेहरा मौका आ गया है जी हां रिर्जव बैंक ऑफ इंडिया मुंबई ने डायरेक्टर के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे है जिसमें पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए 24 मई 2019 तक आवेदन कर सकते हैंण् जी हां ये इसकी अंतिम तिथि है जिसके लिए आप जल्द से जल्द आवेदन करें इस नौकरी से जुड़ी कइ महत्वपूर्ण जानकारी हम आपकों नीेचे बता रहे है जैसे-
आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी जानकारी यहां देखे.

पद का नाम डायरेक्टर कुल पद- 1
श्रेणी .सेंट्रल ए बैंक
स्थान . मुंबई


यह होनी चहिए आवश्यक शैक्षणिक योग्यता- इस पोस्ट के लिए आवेदन करना हो तो अभ्यर्थी को मान्यता प्राप्त विश्वविध्यालय से स्नातक व स्नातकोत्तर डिग्री पास की हो, वे आवेदन कर सकते है.
यह होनी चहिए है उम्मीदवारों की आयु सीमा- इस पोस्ट के लिए आयु सीमा मापदंडो के अनुसार होनी चाहिए.
इस तरह होगा चयन-RBI मानदंडों या निर्णय द्वारा लिखित परीक्षा / साक्षात्कार के आधार पर होगा.
इस तरह कर सकते है आप आवेदन इच्छुक उम्मीदवार अपने सभी दस्तावेजो के साथ 24 मई 2019 से पहले https://www.rbi.org.in/इस वेबसाइट व RBI Building, 3rd Floor, Opp. Mumbai Central Railway Station, Byculla, Mumbai, India- 400008 इस पते पर आवेदन कर सकते है.

Related News