IBPS SO सामान्य भर्ती प्रक्रिया (CRP-SPL-X) के लिए आवेदन का इंतजार करने वाले उम्मीदवार आज से आवेदन कर सकते हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आईबीपीएस एसओ 2021-22 ऑनलाइन आवेदन आईबीपीएस आवेदन वेबसाइट, ibpsonline.ibps.in पर जाकर या नीचे दिए गए सीधे लिंक से जमा कर सकते हैं। 28 अक्टूबर को इंस्टिट्यूट ऑफ़ बैंकिंग पर्सनेल सेलेक्शन (IBPS) द्वारा बैंकों में स्पेशलिस्ट ऑफिसर पद की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की गई थी।

महत्वपूर्ण तिथियाँ:
पंजीकरण के लिए शुरू करने की तारीख: 2 नवंबर 2020
पंजीकरण की अंतिम तिथि: 23 नवंबर 2020

पोस्ट विवरण:
आईटी अधिकारी (स्केल -1) - 20 पद।
कृषि क्षेत्र अधिकारी (स्केल 1) - 485 पद
राजभाषा अधिकारी (स्केल 1) - २५ पद।
लॉ ऑफिसर (स्केल 1) - 50 पद।
एचआर / कार्मिक अधिकारी (स्केल 1) - 07 पद।
मार्केटिंग ऑफिसर (स्केल 1) - 60 पद

आवेदन कैसे करें:
आईबीपीएस एसओ भर्ती 2020-21 के पंजीकरण के लिए, उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के बाद 'नए पंजीकरण' के लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके बाद, उम्मीदवारों को नए पेज पर अपना नाम, मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी भरना होगा। उसके बाद, आवंटित पंजीकरण संख्या और पासवर्ड के साथ लॉग इन करके, आप उम्मीदवार संबंधित पद के लिए अपना आवेदन जमा कर सकेंगे।

आवेदन शुल्क:
उम्मीदवारों को आईबीपीएस एसओ पंजीकरण 2020-21 के समय संस्थान द्वारा निर्धारित आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा। सामान्य और ओबीसी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 850 रुपये निर्धारित किया गया है, जबकि एससी, एसटी और पीएच वर्ग के उम्मीदवारों को 175 रुपये का आवेदन शुल्क देना होगा। आवेदन शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यम से किया जा सकता है (डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड और इंटरनेट बैंकिंग)।

आवेदन करने के लिए यहां क्लिक करें: https://ibpsonline.ibps.in/crpsplxoct20/

Related News