उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने राज्य कृषि उपज मंडी परिषद (संयुक्त कैडर) प्रतियोगी परीक्षा -2018 के परिणाम घोषित कर दिए हैं। आयोग ने 30 मई 2019 को विज्ञापन संख्या 05-परीक्षा / 2018 के तहत आशुलिपिकों, कनिष्ठ सहायकों (सामान्य चयन) और कनिष्ठ सहायकों (विशेष चयन) और अन्य पदों के लिए प्रवेश परीक्षा आयोजित की थी। जो उम्मीदवार UPSCC मंडी परिषद परीक्षा में शामिल हुए थे, वे देख सकते हैं आयोग के आधिकारिक पोर्टल, upsssc.gov.in या सीधे नीचे दिए गए लिंक पर जाकर अपने परिणाम।

उम्मीदवारों को यूपीएसएसएससी मंडी परिषद परीक्षा परिणाम देखने के लिए आयोग के आधिकारिक पोर्टल पर जाने के बाद समाचार और अलर्ट अनुभाग में प्रासंगिक लिंक पर क्लिक करना होगा। फिर, नए पेज पर फिर से लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद, नए पेज पर अपना पंजीकरण नंबर, जन्म तिथि, लिंग इत्यादि जमा करना होगा। इसके बाद उम्मीदवार स्क्रीन पर अपना परिणाम देख पाएंगे। परिणाम का प्रिंट आउट लेने के बाद, उम्मीदवारों को भविष्य की आवश्यकताओं को देखते हुए सॉफ्ट कॉपी को भी सहेजना चाहिए।

इस लिंक से परिणाम देखें: http://upsssc.gov.in/Online_App/Results.aspx?ID=78&Result_Type=P&Exam_Code=7&Advt_Code=719&Dept_ode=446&Post_Code=1&OnlyIntview=No

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSC) ने दिसंबर 2018 में राज्य कृषि उपज मंडी परिषद (संयुक्त कैडर) प्रतियोगी परीक्षा -2018 का विज्ञापन जारी किया था। आवेदन की प्रक्रिया 26 दिसंबर तक चली थी। परीक्षा कार्यक्रम 30 मई 2019 को आयोजित किया गया था और यह प्रभाव 3 जून 2019 को जारी किया गया था। इसके बाद, परिणाम 10 नवंबर 2020 को घोषित किए गए। उम्मीदवारों को बाजार निरीक्षक, बाजार पर्यवेक्षक, खातों के कुल 284 पदों के लिए चुना जाना है। राज्य कृषि उपज मंडी परिषद (संयुक्त कैडर) प्रतियोगी परीक्षा -2018 की भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से क्लर्क, कनिष्ठ सहायक और आशुलिपिक।

Related News