आपने सरकारी अफसर तो कई देखे होंगे लेकिन आज जिनके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वैसा कभी नहीं देखा होगा। आजकल सोशल मीडिया पर जिसको वायरल होना है उसको होने से कोई रोक नहीं सकता है अब जैसे हाल ही में एक आईपीएस अधिकारी सोशल मीडिय़ा पर काफी छाए हुए हैं। ये आईपीएस अपने लुक और स्टाइलिश अंदाज के कारण आज हर किसी की जुबां पर चर्चा का विषय बने हुए हैं।


सचिन अतुलकर, जी हां यही नाम है इन आईपीएस अधिकारी का जो कि सिर्फ 22 साल के हैं और हर जगह अपने काम और लुक को लेकर सबकी बातों में बने हुए हैं। आइए जानते हैं कौन हैं ये सचिन अतुलकर। सचिन अतुलकर मध्य प्रदेश के रहने वाले आईपीएस अधिकारी हैं जिनकी पोस्टिंग फिलहाल उज्जैन में है।


सचिन के लुक का सीक्रेट ये हैं कि वो रोज खुद को फिट रखने के लिए सुबह और शाम जमकर एक्सरसाइज करते हैं और उनका ये मानना है कि एक्सरसाइज करन से मैं पूरे दिन काम पर स्ट्रेस फ्री रहता हूं और काम करने में फ्रेश फील करता हूं।
ये सिर्फ क्रिकेट ही नहीं इसके अलावा सचिन घुड़सवारी में भी चैंपियन रह चुके हैं और इसमें भी उनके पास कई रिकॉर्ड हैं।


सचिन अतुलकर का जन्म भोपाल जिले में हुआ था और उन्होंने 2007 में पास आउट किया है। वहीं उनके परिवार की बात करें तो उनके पिता फॉरेस्ट विभाग में काम करते हैं और उनके भाई मिलिट्री में कार्यरत हैं।

Related News