2020 एसएससी दस्तावेज़ सत्यापन: कर्मचारी चयन आयोग, एसएससी ने ग्रेड सी और डी में आशुलिपिकों के लिए 2020 कौशल परीक्षा के परिणामों की घोषणा की है। परीक्षा 20 और 21 जून को हुई थी। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic पर जा सकते हैं। में, उनके परिणाम देखने के लिए।

सभी योग्य उम्मीदवारों के लिए दस्तावेज़ सत्यापन आवश्यक है और 29 सितंबर से 1 अक्टूबर तक संभावित रूप से निर्धारित है। 28 सितंबर को, आशुलिपि कौशल परीक्षा में उत्तीर्ण या अनुत्तीर्ण उम्मीदवारों के बारे में जानकारी आयोग की वेबसाइट पर पोस्ट की जाएगी और 10 अक्टूबर तक उपलब्ध होगी। .


आयोग के संबंधित क्षेत्रीय कार्यालयों की वेबसाइटों पर, दस्तावेज़ सत्यापन कार्यक्रम जल्द ही उपलब्ध होगा। आधिकारिक दस्तावेज के अनुसार, जिन उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट किया गया है, उन्हें आयोग की वेबसाइटों के क्षेत्रीय कार्यालयों को अपडेट के लिए बार-बार देखने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

ग्रेड सी कौशल परीक्षा के लिए पंजीकृत 3608 उम्मीदवारों में से कुल 227 उम्मीदवारों ने इसे पास किया और ग्रेड डी कौशल परीक्षा के लिए पंजीकृत 13445 उम्मीदवारों में से 1982 उम्मीदवारों ने इसे पास किया।

Related News