मॉडर्न रेल कोच फैक्ट्री (MCF), रायबरेली में विभिन्न ट्रेडों में प्रशिक्षुओं की भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया इस महीने से शुरू हो रही है, जो 1 दिसंबर 2020 को जल्द ही समाप्त होने वाली है। MCF रायबरेली ने कुल 110 उम्मीदवारों के लिए आवेदन मांगे हैं। फिटर, इलेक्ट्रीशियन और वेल्डर ट्रेडों में अपरेंटिस रिक्तियों। भारतीय रेलवे में प्रशिक्षुता के अवसरों की तलाश करें। युवा उम्मीदवार, जिन्होंने अभी तक रायबरेली कोच फैक्ट्री में भर्ती के लिए आवेदन नहीं किया है, एमसीएफ भर्ती की वेबसाइट mcfrecruitment.in पर जाकर या नीचे दिए गए सीधे लिंक पर जाकर अपना आवेदन ऑनलाइन जमा कर सकते हैं। क्या कर सकते हैं। पंजीकरण और शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि (100 रुपये) 1 दिसंबर है। जिन उम्मीदवारों ने अंतिम तिथि तक पंजीकरण और आवेदन शुल्क का भुगतान किया है, वे 2 दिसंबर को रात 11.59 बजे तक अपनी शिक्षा और अन्य प्रमाण पत्र अपलोड कर सकेंगे।

ऑनलाइन आवेदन करने के लिए यहां क्लिक करें: https://www.mcfrecruitment.in/

महत्वपूर्ण तिथियाँ:
आवेदन करने की प्रारंभिक तिथि - 2 नवंबर 2020
आवेदन करने की अंतिम तिथि - 1 दिसंबर 2020

शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा:
15 से 24 वर्ष आयु वर्ग के उम्मीदवार किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से संबंधित ट्रेड में न्यूनतम 50% अंकों के साथ 10 वीं पास और आईटीआई प्रमाण पत्र के लिए आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन कैसे करें:
आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों को MCF रायबरेली के भर्ती पोर्टल mcfrecruitment.in पर जाकर रजिस्टर के लिंक पर क्लिक करना होगा। उसके बाद, मांगे गए विवरण को नए पेज पर भरना होगा। पंजीकरण चरण के बाद उम्मीदवारों को नियंत्रण नंबर जारी किया जाएगा। आप कंट्रोल नंबर और पंजीकृत मोबाइल नंबर पर लॉग इन करके उम्मीदवार से संबंधित पद के लिए अपना आवेदन जमा कर सकते हैं।

अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें: https://www.mcfrecruitment.in/

Related News