हैदराबाद: भारतीय सेना में भर्ती के लिए, रैली भर्ती स्लॉट 5 से 24 मार्च तक हाकिमपेट के तेलंगाना स्पोर्ट्स स्कूल में आयोजित किया जाएगा। भर्ती स्लॉट सिकंदराबाद में सेना भर्ती कार्यालय के नेतृत्व में आयोजित किया जा रहा है।

इस भर्ती में सोल्जर नर्सिंग असिस्टेंट / सोल्जर नर्सिंग असिस्टेंट वेटरनरी, सोल्जर टेक्निकल, सोल्जर टेक्निकल (एविएशन / एम्यूनेशन टेस्ट), सोल्जर जनरल ड्यूटी एंड सोल्जर ट्रेडसमैन, सोल्जर क्लर्क / स्टोर कीपर टेक्निकल सहित विभिन्न विभागों में नामांकन दिए जाएंगे।

उम्मीदवारों को प्रत्येक दिन 500 बैचों में मुख्य साइट परिसर में चार अलग-अलग रिपोर्ट केंद्रों को रिपोर्ट करने के लिए निर्देशित किया जाता है ताकि एक स्थान पर पर्याप्त भीड़ न हो। एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि रैली में भाग लेने वाले उम्मीदवारों के लिए रैली केंद्रों को रैली टोकन जारी किए जाएंगे।

इस रैली की भर्ती के लिए, पंजीकरण 19 जनवरी से 17 फरवरी तक किया जा सकता है और जिन उम्मीदवारों ने ऑनलाइन आवेदन किया है वे भाग लेने के लिए पात्र हैं। इसके एडमिट कार्ड 18 फरवरी के बाद ऑनलाइन जारी किए जाएंगे और रैली स्थल पर रिपोर्टिंग तिथि के एडमिट कार्ड पर इसकी सूचना दी जाएगी। आवेदक www.joinindianarmy.nic.inalso से एडमिट कार्ड का प्रिंटआउट ले सकते हैं।

एडमिट कार्ड जारी करने के बाद, रिपोर्ट केंद्रों का विवरण सेना में शामिल होने के लिए भारतीय सेना की वेबसाइट पर अलग से अपलोड किया जाएगा और उम्मीदवार अपने रिपोर्ट केंद्रों का विवरण सेना भर्ती कार्यालय, सिकंदराबाद या टेलीफोन नंबर 040-27740059 और 27740205 पर देख सकते हैं।

Related News