शासन सुधार निदेशालय, पंजाब ने विभिन्न विभागों और अन्य सरकारी संस्थानों के लिए सीनियर सिस्टम मैनेजर, सिस्टम मैनेजर और अन्य पदों की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया फिर से शुरू कर दी है। इन पदों पर भर्ती के लिए योग्य और इच्छुक उम्मीदवार 15 दिसंबर तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन से संबंधित सभी जानकारी आधिकारिक पोर्टल पर जारी अधिसूचना में मौजूद हैं, जिसे डाउनलोड करने के लिए लिंक नीचे दिया गया है।

आधिकारिक अधिसूचना देखने के लिए यहां क्लिक करें: https://dgrpg.punjab.gov.in/wp-content/uploads/2020/11/01Detailed-advertisement-for-the-recruitment-of-322-IT-Cadre-post। पीडीएफ

पोस्ट विवरण:
सीनियर सिस्टम मैनेजर (एसएसएम) - 02 पद।
सिस्टम मैनेजर (एसएम) - 19 पद
सहायक प्रबंधक (AM) - 57 पद
तकनीकी सहायक (टीए) - 244 पद
कुल 322 पोस्ट

शैक्षिक योग्यता:
सीनियर सिस्टम मैनेजर- किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से सूचना प्रौद्योगिकी / इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार / कंप्यूटर विज्ञान में न्यूनतम 50% अंकों के साथ बीई / बीटेक या किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कंप्यूटर एप्लीकेशन और एमबीए में परास्नातक डिग्री।

सिस्टम मैनेजर- किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से सूचना प्रौद्योगिकी / इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार / कंप्यूटर विज्ञान में न्यूनतम 50% अंकों के साथ बीई / बीटेक या किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से कंप्यूटर एप्लीकेशन और एमबीए में परास्नातक डिग्री।

सहायक प्रबंधक - किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से सूचना प्रौद्योगिकी / इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार / कंप्यूटर विज्ञान में बीई / बीटेक या किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कंप्यूटर एप्लीकेशन और एमबीए में परास्नातक डिग्री।

तकनीकी सहायक - किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से सूचना प्रौद्योगिकी / इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार / कंप्यूटर विज्ञान में न्यूनतम 50% अंकों के साथ बीई या बीटेक, या किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कंप्यूटर एप्लीकेशन में मास्टर्स डिग्री।

वेतनमान:
सीनियर सिस्टम मैनेजर - रु। 1,25,000 / -
सिस्टम मैनेजर - 85,000 / - रु।
सहायक प्रबंधक - 55,000 / - रु।
तकनीकी सहायक - रु। 35,000 / -

Related News