बिहार संयुक्त प्रवेश प्रतिस्पर्धी परीक्षा बोर्ड (बीसीईसीईबी) कल बीसीईसीई 2018 पीसीएम समूह के लिए ई-परामर्श प्रक्रिया शुरू करेगा। पूर्ण परामर्श और सीट आवंटन प्रक्रिया ऑनलाइन आयोजित की जाएगी और इसके लिए पंजीकरण 19 जुलाई, 2018 को शुरू होगा। छात्रों को यह ध्यान रखना चाहिए कि कल से शुरू होने वाली प्रक्रिया केवल उन उम्मीदवारों के लिए है जो पीसीएम समूह के लिए उपस्थित हुए हैं।

बिहार संयुक्त प्रवेश प्रतिस्पर्धात्मक परीक्षा (बीसीईसीई) 2018 के परिणाम 19 जून, 2018 को आधिकारिक बीसीईसीईबी वेबसाइट पर जारी किए गए थे। योग्य उम्मीदवारों के लिए योग्यता सूची और रैंक कार्ड वेबसाइट पर भी उपलब्ध हैं।

इंजीनियरिंग धाराओं के लिए ई-परामर्श के लिए आवेदन लिंक 1 9 जुलाई को 10:00 बजे सक्रिय किया जाएगा। परामर्श के लिए पंजीकरण करने की आखिरी तारीख 25 जुलाई, 2018 से 11:59 बजे है।

योग्य उम्मीदवारों को ऑनलाइन फॉर्म में कॉलेज और पाठ्यक्रम की प्राथमिकता प्रदान करनी होगी। अभ्यर्थियों को भी पसंद सूची का एक प्रिंट आउट डाउनलोड और लेना चाहिए। पंजीकरण प्रक्रिया और परामर्श प्रक्रिया पर विस्तृत जानकारी जल्द ही बीसीईसीईबी वेबसाइट पर जारी की जाएगी। वहां से इसके लिए सभी तरह की जानकारी ली जा सकेगी। कल इसके लिए ई काउंसलिंग शुरू होने जा रही है। और सभी आवेदक इसके लिए आवेदन कर सकते हैं।

Related News