पश्चिम बंगाल पुलिस निदेशालय ने एक नया भर्ती विज्ञापन जारी किया है। पश्चिम बंगाल पुलिस द्वारा 13 नवंबर 2020 को जारी भर्ती विज्ञापन (No.814-ORG) के अनुसार, भबानी स्थित निदेशालय में समूह ग में 35 लोअर डिवीजन क्लर्क (LDC) के पद पर भर्ती के लिए पात्र उम्मीदवारों से आवेदन मांगे गए थे। भवन, कोलकाता। पश्चिम बंगाल पुलिस में एलडीसी पद पर संविदा के आधार पर भर्ती होनी है, जिसकी अवधि एक वर्ष होगी। इच्छुक उम्मीदवार पश्चिम बंगाल पुलिस के आधिकारिक पोर्टल wbpolice.gov.in पर दिए गए आवेदन पत्र के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

महत्वपूर्ण तिथियाँ:
आवेदन करने की प्रारंभिक तिथि: 13 नवंबर 2020
आवेदन करने की अंतिम तिथि: 2 दिसंबर 2020

आवेदन कैसे करें:
केवल वे लोग जो राज्य सरकार की सेवा से सेवानिवृत्त हुए हैं और शारीरिक और मानसिक रूप से फिट हैं, वे पश्चिम बंगाल पुलिस क्लर्क की भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं।

आयु सीमा:
उम्मीदवार की आयु 31 दिसंबर 2020 तक 64 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

आवेदन कैसे करें:
उम्मीदवार पश्चिम बंगाल पुलिस क्लर्क की भर्ती के लिए आवेदन पत्र को आधिकारिक पोर्टल की भर्ती अनुभाग से या नीचे दिए गए प्रत्यक्ष लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं। आवेदन पत्र को पूरा करें और मांगे गए दस्तावेजों के साथ इस पते पर 2 दिसंबर 2020 तक शाम 5 बजे तक जमा करें - रजिस्ट्रार, पश्चिम बंगाल पुलिस निदेशालय, ग्राउंड फ्लोर, भबानी भवन, अलीपुर, कोलकाता - 700027।

वेतनमान:
पश्चिम बंगाल पुलिस क्लर्क की भर्ती के लिए, प्रक्रिया द्वारा चयनित उम्मीदवारों को रुपये का पारिश्रमिक दिया जाएगा। 10,000 प्रति माह। हालांकि, पारिश्रमिक सरकार के संबंधित नियमों के अनुसार भी लागू किया जा सकता है।

अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें: http://wbpolice.gov.in/

Related News