कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ESIC) ने सीनियर रेजिडेंट के पद पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। इस संबंध में, आधिकारिक पोर्टल पर एक अधिसूचना जारी की गई है। सभी भर्ती अनुबंध आधारित होंगी और कुल 13 पद भर्ती अभियान द्वारा भरे जाएंगे। उम्मीदवारों का चयन एक निर्देशकीय साक्षात्कार के माध्यम से और अंत में किया जाएगा

वेतन:
चयनित उम्मीदवारों को 67,700 / - प्रति माह के वेतन पर रखा जाएगा। उम्मीदवारों को दो अलग-अलग विभागों में भर्ती किया जाना है, जिसके लिए साक्षात्कार दो अलग-अलग दिनों में लिया जाएगा।

शैक्षिक योग्यता:
एक मान्यता प्राप्त चिकित्सा संस्थान से संबंधित विशेषता में एमसीआई से संबद्ध चिकित्सा संस्थान या डीएनबी / डिप्लोमा धारक से संबंधित विशेषता में एमडी / एमएस की डिग्री धारक इन पदों पर भर्ती के लिए पात्र हैं।

आयु सीमा:
इस भर्ती के लिए 45 वर्ष की आयु के उम्मीदवारों को स्वीकार किया जाएगा, जबकि आयु की गणना साक्षात्कार की तिथि के आधार पर की जाएगी।

चयन प्रक्रिया:
चूंकि चयन साक्षात्कार के आधार पर होगा, इसलिए उम्मीदवारों को कोई आवेदन शुल्क नहीं देना होगा। साक्षात्कार विभाग के अनुसार, संगठन 25 और 26 नवंबर 2020 को आयोजित किए जाएंगे। विभाग के अनुसार, जिसमें उम्मीदवार भर्ती होना चाहते हैं, उन्हें साक्षात्कार के लिए उपस्थित होना होगा। दस्तावेज़ सत्यापन के लिए उम्मीदवारों को सुबह 9 बजे अधिसूचना में दिए गए पते पर पहुंचना होगा।

अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें: https://www.esic.nic.in/

Related News